"मैं एक दिन मां जरूर बनूंगी और जब इसका वक्त आएगा तो WWE यूनिवर्स को पता चल जाएगा"

Enter caption

WWE में इस समय साशा बैंक्स का सबसे शानदार फेस चल रहा हैं। बेली के साथ उन्होंने जोड़ी बनाई हैं और पिछले कुछ महीनों से इन दोनों का WWE में तहलका चल रहा है। D-Von Dudley's 'Table Talk' पॉडकास्ट में हाल ही में पूर्व WWE विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने हिस्सा लिया। और यहां अपनी रेसलिंग के बारे में और जीवन से जुड़ी कई बातें बताई। साशा बैंक्स अभी सिर्फ 28 साल की हैं और अभी रिटायरमेंट का उनका कोई इरादा नहीं है। साशा बैंक्स ने कहा कि वो तब रिटायरमेंट लेंगी जब उन्हें लगेगा कि वो जो चाहती थी वो सब पूरा हो गया।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद 5 बड़े दुश्मन

WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स ने कही बड़ी बात

साशा बैंक्स ने कहा,

मैं तब तक रिटायरमेंट नहीं लूंगी जब तक मुझे नहीं लगेगा कि मेरा काम अब खत्म हो गया हैं। मैं यहां से हेल्दी, खुश और थैंकफुल होकर जाना चाहूंगी। मैं जब यहां से जाऊं तो खुश होकर जाऊं और हमेशा ये सोचूं की जो मैंने रिंग में किया वो शानदार रहा। मैं अपनी बॉडी का ख्याल रखना चाहती हूं। हमेशा फिट और खुश रहना चाहती हूं। मैं रिक फ्लेयर की तरह बनना चाहती हूं। किसी को नहीं पता कब क्या हो जाए।

साशा बैंक्स से यहां पर मां बनने को लेकर भी बात की। डी वॉन डैडली ने ये भी उम्मीद जताई कि वो मां बनने के लिए WWE से ब्रेक भी ले सकती हैं। बैकी लिंच, साराह लोगन जैसी सुपरस्टार्स ये काम कर चुकी हैं। इस बारे में साशा बैंक्स से सवाल पूछा गया।

साशा बैंक्स ने कहा,

मुझे नहीं पता कि फ्यूचर में क्या होने वाला हैं। मेैं एक दिन मां जरूर बनना चाहूंगी लेकिन इसका जब सही वक्त होगा तब ये होगा। इसके बारे में जब मैं प्लान करूंगी तो WWE यूनिवर्स को पता चल जाएगा।

फिलहाल साशा बैंक्स की पूरी नजरें अपने रेसलिंग करियर पर हैं। साशा बैंक्स ने सिर्फ 28 साल में कई सारी चीजें यहां पा ली हैं। इस समय उनका करियर शानदार भी चल रहा है। ऐसे में वो भी WWE से अभी ब्रेक नहीं लेना चाहेंगी। फैंस भी अभी उनका दम रिंग में देखऩा चाहते हैं। साशा बैंक्स ने कई ऐतिहासिक मैच फैंस को दिए है। अभी भी रिंग में जब उनकी एंट्री होती है तो खास होता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के अच्छे दोस्त हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now