रोमन रेंस के WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद 5 बड़े दुश्मन

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE पेबैक 2020 के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा गया। द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच एक्शन से भरपूर मैच लड़ा जा रहा था। तभी रोमन रेंस, पॉल हेमन के साथ बाहर आए, कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और अन्य दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक कर मैच जीता और नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

रोमन नए चैंपियन ही नहीं बने हैं बल्कि उनके कैरेक्टर में भी काफी बदलाव देखा गया है। उम्मीद है कि इस बात उनका चैंपियनशिप सफर काफी लंबा रहने वाला है। इसलिए इस आर्टिकल में हम चैंपियन बनने के बाद रोमन के 5 अगले संभावित प्रतिद्वंदियों के बारे में आपको बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक में रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने की 5 बड़ी वजह

WWE मनी इन द बैंक विनर ओटिस ब्रीफकेस कैश-इन कर सकते हैं

ओटिस ने जब मनी इन द बैंक लैडर मैच जीता तो ऐसा प्रतीत होने लगा था कि उन्हें अब सिंगल्स पुश मिलने वाला है। लेकिन रोमन के चैंपियन बनने से उनके कैश-इन के सफल होने की संभावनाएं बहुत कम हो गई हैं।

सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात ये है कि ओटिस एक बार फिर टैग टीम डिविजन में वापस लौट आए हैं। संभव ही मनी इन द बैंक ब्रीफकेस का प्रयोग रोमन को ताकतवर दिखाने के लिए किया जाएगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिलेगा रीमैच

पेबैक में जब रोमन रेंस ने एंट्री ली थी तब तक ब्रॉन स्ट्रोमैन अपनी काफी एनर्जी खो चुके थे। रोमन रिंग में आए, स्टील चेयर से फीन्ड और स्ट्रोमैन की खूब पिटाई की और अंत में द मॉन्स्टर अमंग मेन को क्लीन तरीके से पिन कर जीत हासिल की थी।

फीन्ड को केवल 7 दिन बाद ही अपना टाइटल गंवाना पड़ा है, इसलिए WWE को फिलहाल रोमन के साथ उनका सिंगल्स मैच किसी भी हालत में बुक नहीं करना चाहिए। एक और हार से फीन्ड के कैरेक्टर को इतना नुकसान पहुंचेगा, जहां से उनके लिए वापसी करना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ स्ट्रोमैन पर हार का अधिक प्रभाव नहीं पड़ेगा। इसलिए फिलहाल रोमन के प्रतिद्वंदी के रूप में स्ट्रोमैन सबसे सही विकल्प साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE पेबैक, 30 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

एजे स्टाइल्स vs रोमन रेंस स्टोरीलाइन तहलका मचा सकती है

एजे स्टाइल्स और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन इसी बात पर निर्भर करती है कि क्या स्टाइल्स और पॉल हेमन एक-दूसरे के साथ काम करना चाहेंगे। क्योंकि कुछ समय पहले ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन के WWE से निकाले जाने को लेकर स्टाइल्स से हेमन को जिम्मेदार ठहराया था और यहां तक कि उन्हें झूठा भी कहा था।

लेकिन इस एंगल को अगर किनारे किया जाए तो हील रोमन और बेबीफेस स्टाइल्स की दुश्मनी धमाकेदार साबित हो सकती है। वहीं इतनी हाई प्रोफाइल यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन WWE के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकती है।

पॉल हेमन के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर आमने-सामने आ सकते हैं

अभी नहीं तो कुछ महीने बाद ये होना तय है कि WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में ब्रॉक लैसनर शामिल होने वाले हैं। खासतौर पर ऐसे समय जब उनके प्रिय मित्र और एडवोकेट रोमन रेंस के साथ जा मिले हों।

इस स्टोरीलाइन में दिलचस्प मोड तब आ सकता है जब लैसनर बेबीफेस किरदार में हों और हेमन से अपना बदला पूरा करने की कोशिश करें। वहीं इसके अलावा रोमन और लैसनर के बीच सबसे अच्छा पॉल हेमन गाए होने की जंग भी छिड़ सकती है।

बिग ई भविष्य में बन सकते हैं नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन

रोमन रेंस हाल ही में WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं लेकिन फैंस जरूर उम्मीद कर रहे होंगे कि भविष्य में उनका सामना बिग ई से हो। बिग ई नियमित रूप से शानदार प्रोमो दे रहे हैं, जो उनके बड़े सुपरस्टार बनने की शुरुआत मात्र है। द न्यू डे मेंबर को हाल ही में सिंगल्स पुश मिलना शुरू हुआ है और अभी तक कई बड़े मैचों में जीत भी दर्ज कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 7 बातें जो WWE ने पेबैक जे जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE बिग ई को धीरे-धीरे एक बड़ा सिंगल्स सुपरस्टार बनाने की ओर कदम उठा रही है। इसी दौरान उन्हें टाइटल शॉट भी मिल सकता है।

लेकिन ऐसा करने के लिए बिग ई को फैंस के सबसे चहेते सुपरस्टार्स में से एक बनना होगा। क्योंकि रोमन रेंस और पॉल हेमन की हील टीम को हराने में वही सुपरस्टार सफल साबित हो सकता है जिसे पूरी दुनिया के फैंस का समर्थन प्राप्त हो।