WWE Hell in a Cell के लिए दो दुश्मनों के बीच खतरनाक मैच का हुआ ऐलान

Enter caption

WWE का अगला पीपीवी हैल इन ए सैल होगा। इसके लिए रॉ और स्मैकडाउन में बिल्डअप चल रहा है। WWE ड्राफ्ट के पहले दिन स्मैकडाउन में विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली का मुकाबला साशा बैंक्स के साथ हुआ। बेली मैच छोड़कर चलीं गई थी। इसका मतलब अब ये फ्यूड जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 9 अक्टूबर, 2020

इस मैच के बाद साशा बैक्स ने प्रोमो बैकस्टेज में कट किया। यहां उन्होंने इस बात का ऐलान किया कि WWE हैल इन ए सैल में फिर से इन दोनों का मैच होगा। इस मैच की उम्मीद वैसे सभी को थी। इन दोनों के स्टोरीलाइन का इंतजार फैंस बहुत पहले से कर रहे थे। लेकिन अब ये स्टोरीलाइन आगे बढ़ गई है। WWE वैसे हमेशा किसी बड़ी फ्यूड को आगे बढ़ात है। ये एक पैसे वाली फ्यूड है सभी ने सोचा था कि साल के अंत में ये होगा लेकिन इसे अभी करा दिया गया है।

WWE हैल इन ए सैल में होगा बड़ा मैच

बेली इस साल लगातार WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन रही हैं। उन्होंने रिकॉर्ड कायम किया है। अब हैल इन ए सैल में वो इसे डिफेंड फिर से करेंगी। इस बार तीन हैल इन ए सैल मैच का खुलासा हो गया है। अब किसी मैच का ऐलान नहीं होगा। इन तीन मैचों में ये अब सवाल खड़ा होता है शो की क्लोजिंग किस मैच से होगी। तीन बड़े मैच हैं और कंपनी को चुनने में बहुत मुश्किल होगी। WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के साथ इस बार कंपनी जा सकती है। ये बहुत अच्छा निर्णय होगा।

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन की फ्यूड भी जबरदस्त है। रोमन रेंस और जे उसो की राइवलरी भी इस समय WWE में सबसे शानदार हो रही है। मेन इवेंट पर सभी की नजरें रहती है। खासतौर पर हैल इऩ ए सैल में तो बवाल होता है। सभी का अभी तक यही कहना है कि साशा बैंक्स और बेली का मैच हैल इन ए सैल के मेन इवेंट में होना चाहिए। साशा बैंक्स और बेली पहले भी अच्छे मैच दे चुकी हैं। ये बात सभी को पता है। हैल इन ए सैल में हमेशा साशा बैंक्स का शानदार मैच हुआ है। इस बार भी सभी उम्मीद जता रहे हैं कि यहां शानदार मैच उनका होगा। अगर ऐसा होता है तो फिर साशा बैंक्स इतिहास कायम कर देंगी।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Quick Links

App download animated image Get the free App now