Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: बड़े सुपरस्टार ने सैथ रॉलिंस को मैच के लिए ललकारा, मैच हारने पर करना होगा अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेक-अप 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
12.30K   //    24 Jun 2019, 12:40 IST

Enter caption

टकोमा,वाशिंगटन में हुए स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी का बड़े शानदार अंदाज में समापन हुआ। इस पीपीवी के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में कॉर्बिन को अपना मन-पसंद का गेस्ट रैफरी चुनने की इजाजत थी। चूकिं सैथ रॉलिंस कॉर्बिन द्वारा चुने गए कई गेस्ट रैफरी की बुरी तरह से पिटाई कर चुके थे, इसलिए कॉर्बिन ने चालाकी दिखाते हुए लेसी इवांस को रेफरी चुना।

लेसी इवांस महिला थी, इसलिए सैथ रॉलिंस उनकी पिटाई नहीं कर सकते थे और इसी का फायदा उठाते हुए इवांस ने मैच के दौरान काफी बेईमानी की। इस मैच के दौरान जब भी सैथ रॉलिंस, बैरन कॉर्बिन को पिन करने के लिए कवर करते तो गेस्ट रैफरी इवांस या तो काफी धीरे-धीरे काउंट करती या फिर काउंट ही नहीं करती। इस सबसे सैथ रॉलिंस काफी तंग आ चुके थे। बात यहीं नहीं रुकी और कॉर्बिन के साथ लेसी इवांस भी सैथ रॉलिंस को पीटने लगी, यहां तक कि लेसी ने सैथ को लो-ब्लो भी दे दिया।

ये भी पढ़ें:- 36 साल के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हुई मौत

कॉर्बिन और गेस्ट रेफरी के साथ मिलकर काम करने के कारण सैथ रॉलिंस एक तरह से असहाय हो चुके थे कि तभी उनकी गर्लफ्रेंड बैकी लिंच ने आकर लेसी इवांस का मार-मार कर बुरा हाल कर दिया और उन्हीं की मदद के कारण सैथ रॉलिंस अपना टाइटल बचाने में सफल रहे।

इस मैच के ख़त्म होने के बाद WWE ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस की फोटो पोस्ट करते हुए उन दोनों को बधाई दी। इसी फोटो के कमेंट सेक्शन में द रिवाइवल के स्कॉट डॉसन ने सैथ रॉलिंस को चैलेंज करते हुए एक कमेंट किया।

इस कमेंट में उन्होंने लिखा कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड मारिया हार्वुड उन्हें और बैकी लिंच को एक टैग-टीम मैच के लिए चैलेंज करते हैं और इस मैच में हारने वाले को अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेक-अप करना होगा। सैथ रॉलिंस ने अभी तक इस चैलेंज का जवाब नहीं दिया है और अगर यह स्टोरीलाइन आगे बढ़ती है तो निश्चय ही इससे दर्शकों का काफी मनोरंजन होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...