Create
Notifications

WWE ने सीएम पंक को दिया बड़ा झटका, 7 साल पहले की जीत को हटाया

WWE
WWE
Ankit
visit

WWE के साथ सीएम पंक की बनती नहीं है ये सभी जानते हैं लेकिन अब कंपनी ने TLC 2013 के पीपीवी को अपनी लिस्ट से हटा दिया है। WWE TLC के पेज पर सभी TLC के बारे में बताया गया है लेकिन साल 2013 का उसमें कुछ नहीं है। रेसलिंगइन की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने जब चेक किया तो उन्हें कुछ नहीं दिखा। हालांकि साफ नहीं हो पा रहा है कि ये कोई गलती है या फिर WWE ने ऐसा किया है।

WWE 2013 TLC में सीएम पंक ने बड़ी जीत दर्ज की?

साल 2013 की TLC पीपीवी से रोड टू रेसलमेनिया 30 की शुरुआत होने वाली थी। इस शो में रैंडी ऑर्टन और रैंडी ऑर्टन मेन इवेंट जो वो चैंपियनशिप के लिए लड़ रहे थे। हालांकि सीएम पंक ने इसी पीपीवी में शील्ड के खिलाफ मुकाबला किया था।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा सुपरस्टार्स और उनके फिनिशर्स: रोमन रेंस, जॉन सीना समेत दिग्गज सुपरस्टार्स किस मूव से मैच जीतते हैं?

WWE TLC 2013 में सीएम पंक ने शील्ड के खिलाफ 3 ऑन 1 हैंडीकैप मैच हुआ था। ये मैच काफी अच्छा और पंक ने इस मैच में रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस को ढेर कर मुकाबला अपने नाम किया था। इसके कुछ वक्त बाद पंक ने WWE को छोड़ दिया था और फिर कंपनी पर कई सारे आरोप लगा दिए थे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें रोमन रेंस को स्ट्रॉन्ग दिखाना है।

ये भी पढ़ें: WWE से सस्पेंड होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने तोड़ी चुप्पी, तहस नहस करने की दी धमकी

सीएम पंक ने WWE का काफी सारे अच्छे मैच दिए हैं जबकि पंक ने WWE चैंपियनशिप को भी अपने पास रखा। एक वक्त पॉल हेमन भी पंक को मैनेज करते थे। पंक ने WWE को छोड़ने के बाद इंडी सर्किट में काम किया और MMA में दस्तक दी। MMA का सफर पंक का बहुत बुरा गया और उन्हें मुंह की खानी पड़ी। काफी बार ये कयास लगाया गया कि क्या पंक की वापसी WWE में होगी या फिर वो AEW में जाएंगे। हालांकि पंक ने दोनों कंपनी में जाने से इंकार कर दिया। सीएम पंक ने फॉक्स के WWE बैकस्टेज शो पर देखा गया है था जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी को रिंग में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: WWE के मौजूदा सुपरस्टार्स और उनके फिनिशर्स: रोमन रेंस, जॉन सीना समेत दिग्गज सुपरस्टार्स किस मूव से मैच जीतते हैं?


Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now