Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों सैथ रॉलिंस धीरे-धीरे हील बनते जा रहे हैं 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
14.78K   //    Timeless

#4. हील बनकर ही वह ब्रॉक लैसनर को हरा पाएंगे

Lesnar barely loses clean

ब्रॉक लैसनर उन कुछ सुपरस्टार्स में से हैं जो कि कभी-कभार ही हारते हैं। वह आज WWE में सबसे प्रोटेक्टेड सुपरस्टार हैं और पिछले कुछ समय में उनकी हार या तो किसी सुपरस्टार के दखल के वजह से हुई है या फिर किसी अवैध मूव की वजह से।

यहाँ तक कि रोमन रेंस भी पहली कोशिश में लैसनर को नहीं हरा पाए और जब उन्होंने ऐसा किया, तो यह ब्रॉन स्ट्रोमैन की वजह से था, जिन्होंने मैच के दौरान लैसनर का ध्यान भंग किया था। सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराया था, लेकिन यहाँ भी ब्रॉक क्लीन तरीके से नहीं हारे थे। रॉलिंस ने लैसनर को लो-ब्लो देने के बाद उन्हें पिन करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीता था।

सुपर शोडाउन में भी लैसनर को उनका मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने से रोकने के लिए भी सैथ रॉलिंस ने इसी मूव का इस्तेमाल किया था। इसके बाद बीस्टस्लेयर ने ब्रॉक लैसनर की स्टील चेयर से खूब पिटाई की और अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप लेकर वहां से चले गए। ये सारी बातें तो इसी ओर इशारा करती है कि रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर और कॉर्बिन को सीधे तरीके से नहीं रोक सकते और इसलिए वह इन सारी कठिनाइयों से निपटने के लिए अपने हील किरदार की सहायता ले रहे हैं।

यह भी पढ़े: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो Stomping Grounds पीपीवी में वापसी कर सकते हैं

PREVIOUS 2 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...