Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो Stomping Grounds पीपीवी में वापसी कर सकते हैं

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.51K   //    19 Jun 2019, 16:45 IST

Image result for brock lesnar kofi kingston

WWE का अगला पीपीवी स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स होने वाला है। जून के महीने में WWE द्वारा आयोजित यह लगातार दूसरा पीपीवी है, इससे पहले सुपर शोडाउन पीपीवी भी इसी महीने में संपन्न हुआ था। समरस्लैम से पहले यह आयोजित यह दूसरा आखिरी पीपीवी होगा। अब जबकि समरस्लैम अगस्त में होने वाला है, इसलिए इस शो के लिए तैयार स्टोरीलाइन को समरस्लैम तक जारी रखा जा सकता है।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में 7 WWE टाइटल डिफेंड किए जाने हैं, जिसमें WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप, स्मैकडाउन लाइव टैग-टीम चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप, रॉ और स्मैकडाउन लाइव विमेंस टैग-टीम चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के मैच शामिल है।

इस पीपीवी में इतने सारे चैंपियनशिप मैच शामिल होने के बावजूद भी फैंस इस पीपीवी के मैच कार्ड से नाखुश दिख रहे हैं। फैंस के नाखुश होने का कारण ख़राब स्टोरीलाइन है। इसलिए अगर WWE को इस शो को सफल बनाना है तो उन्हें कुछ नया करने की जरुरत है, तांकि फैंस इस पीपीवी को देखने को मजबूर हो जाए। और सुपरस्टार्स की वापसी इस शो को सफल बनाने में मदद कर सकती है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही पांच सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं जो कि इस पीपीवी में वापसी कर सकते हैं।

#5 साशा बैंक्स

Sasha Banks hasn't been on WWE television since WrestleMania 35

यह बात सभी को पता है कि साशा बैंक्स WWE से नाखुश है। ऐसा लग रहा है कि पहली महिला टैग-टीम चैंपियन WWE से रिलीज़ होना चाहती है, लेकिन WWE कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म होने से पहले साशा बैंक्स को रिलीज़ करने को तैयार नहीं है। लेकिन एक तरीका है जिसके जरिए WWE उन्हें कंपनी में रुकने के लिए मना सकता है और वो तरीका है कि उन्हें किसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल करना। यह बिलकुल सही समय है कि साशा बैंक्स WWE में वापसी करे, क्योंकि साशा की पूर्व टैग-टीम पार्टनर और दोस्त, बेली इस वक़्त स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन है। कई फैंस भी काफी समय से इन दोनों के बीच फ्यूड कराने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा जब बेली और साशा टैग-टीम चैंपियंस थी, तब फैंस इन दोनों में से किसी एक हील टर्न लेने की आशा कर रहे थे, लेकिन साशा के WWE छोड़ने के कारण ऐसा हो न सका।

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में साशा बैंक्स की वापसी एक अच्छा फैसला हो सकता है, जहां वो बेली और एलेक्सा ब्लिस के मैच में दखल देकर स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियन के साथ फ्यूड की शुरुआत कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...