Seth Rollins ने अपनी और WWE दिग्गज Roman Reigns की तुलना करते हुए दिया बड़ा बयान, ट्राइबल चीफ के ऊपर भी कसा तंज

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हाल ही में WWE में वर्ल्ड चैंपियन के रूप में अपने और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच अंतर के बारे में बताया।

रेंस ने 2020 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। पिछले साल उन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप भी हासिल की थी। बहुत जल्द उन्हें चैंपियन के रूप में 1100 दिन पूरे हो जाएंगे। सैथ रॉलिंस ने Night of Champions में एजे स्टाइल्स को हराकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप हासिल की। जहां रेंस हल्के शेड्यूल पर काम करते हैं, वहीं रॉलिंस Raw और लाइव इवेंट्स में नियमित रूप से प्रदर्शन करते हैं।

After The Bell के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रॉलिंस ने अपनी तुलना रेंस से की। उन्होंने दावा किया कि उनके बीच सबसे महत्वपूर्ण अंतर चैंपियनशिप की विजिबिलिटी है।

एक चीज जिसके बारे में मुझे लगता है कि उस पर बात नहीं की जाती है या वह थोड़ी सी भी रडार के नीचे चली जाती है, और मेरा मतलब यह नहीं है कि यह रोमन की पसंद के शेड्यूल या उस जैसी किसी चीज पर आघात है, बल्कि इसकी वास्तविक विजिबिलिटी है चैंपियनशिप। और मेरा मतलब है कि हर हफ्ते व्यक्तिगत रूप से, ग्राफिक्स पर, टीवी पर टाइटल को देखना। ऐसा लगभग महसूस होता है कि रोमन रेंस चैंपियनशिप हैं, जबकि इसके विपरीत रोमन रेंस चैंपियन हैं। जबकि सैथ रॉलिंस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पहन रहे हैं।। मैं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं।

WWE में सैथ रॉलिंस चैंपियन के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने के बाद से सैथ रॉलिंस ने फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और ब्रॉन ब्रेकर सहित कई सुपरस्टार्स के खिलाफ इसका बचाव किया है। Payback 2023 में सैथ रॉलिंस अपने टाइटल को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इन दोनों की राइवलरी को फैंस ने अच्छे से बिल्ड किया है।

After The Bell पर बोलते हुए, द विज़नरी ने दावा किया कि वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप "विशेष महसूस कराने" की राह पर है।

मुझे लगता है कि जहां तक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का सवाल है तो हमने वास्तव में अच्छा काम किया है। हमने जो काम किया है उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। और टाइटल विशेष महसूस कराने की राह पर है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now