Create
Notifications

"मैं फैंस से माफी चाहता हूं" - WWE दिग्गज ने SummerSlam का मैच रद्द होने के कारण माफी मांगी

Summerslam में सैथ रॉलिंस का मैच रद्द हुआ
Summerslam में सैथ रॉलिंस का मैच रद्द हुआ
reaction-emoji
Neeraj sharma

Seth Rollins: WWE में इस समय समरस्लैम (SummerSlam) प्रीमियम लाइव इवेंट की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इवेंट के मैच कार्ड में कई धमाकेदार मुकाबलों को जगह दी गई है, जिनमें शुरू से लेकर अंत तक खतरनाक एक्शन का देखा जाना तय है। इन्हीं में से एक मुकाबले में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रिडल (Riddle) आमने-सामने आने वाले थे।

मगर अब सैथ रॉलिंस के फैंस के लिए बुरी खबर है क्योंकि अब SummerSlam में उनका मैच नहीं होगा। उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए फैंस से माफी मांगी और अपने मैच के रद्द होने की पुष्टि करते हुए कहा,

"जिन भी लोगों ने SummerSlam में मुझे देखने के लिए टिकट खरीदी हो, मैं उन सबसे माफी मांगना चाहता हूं। मैं पिछले 6 महीनों से इस इवेंट में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था, लेकिन चीज़ें मेरे बस में नहीं हैं। मेरे गाने को हमेशा गुनगुनाने के लिए धन्यवाद।"

For anyone who purchased a ticket to #SummerSlam hoping to see me in action, I apologize. I did everything I could over the last 6 months to earn my spot on this show, but some things are out of my control. Thank you for always singing my song. They’ll hear ya someday.

रॉलिंस इस साल ज्यादातर मौकों पर अन्य सुपरस्टार्स को मजबूत दिखाने में मदद करते आए हैं। साल की शुरुआत में रोमन रेंस को मजबूत दिखाने में मदद की, उसके बाद कोडी रोड्स और अब उनके जरिए रिडल के पुश को जारी रखने की कोशिश की जा रही थी, दुर्भाग्यवश दोनों बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स की भिड़ंत के लिए फैंस को थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने सैथ रॉलिंस के मैच के रद्द होने पर प्रतिक्रिया दी

WWE ने ऐलान किया था कि रिडल को कंधे में चोट आई है। वहीं अब ट्रिपल एच ने सैथ रॉलिंस द्वारा किए गए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

"हां, मैंने तुम्हारी बात सुन ली है।"

I hear you! twitter.com/wwerollins/sta…

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार रिडल की चोट एक स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और कैंसल हुए SummerSlam के मैच को सितंबर में होने वाले इवेंट Clash at the Castle के लिए बुक किया जा सकता है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...