WrestleMania न्यूज़: ब्रॉक लैसनर को हराकर सैथ रॉलिंस बने नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन

Enter caption

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला इतना तगड़ा था कि ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को रिंग में घुसने तक नहीं दिया। रिंग के नजदीक पहुंचते ही लैसनर ने रॉलिंस पर हमला कर दिया और उन्हें खूब पीटा। लैसनर ने रॉलिंस के खिलाफ अपना बीस्ट मोड ऑन कर दिया था और रॉलिंस को लगातार कमेंट्री टेबल के पार फेंक रहे थे।

लैसनर लगातार रॉलिंस पर F-5 और जर्मन सुपलेक्स का इस्तेमाल कर रहे थे और किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है क्योंकि मैच तो शुरु ही नहीं हुआ था और उसके पहले ही लैसनर लगातार रॉलिंस को पीटे जा रहे थे।

ऑफिशियल रूप से मैच शुरु भी नहीं हुआ था और लैसनर ने रॉलिंस को बुरी तरह पीट दिया था। जब रॉलिंस को रिंग में लाया गया और मैच शुरु करने के लिए ऑफिशियल बेल बजी तो लैसनर ने फिर अटैक शुरु कर दिया। लगातार तीन सुप्लेक्स लगाकर लैसनर ने रॉलिंस को संभलने का मौका नहीं दिया।

रॉलिंस ने लैसनर को लो-ब्लो दिया और मुकाबले में वापसी की और लगातार 3 बार ब्रॉक लैसनर को कर्ब स्टॉम्प का शिकार बनाया। इसके बाद रॉलिंस ने लैसनर को पिन करके मुकाबला अपने नाम कर लिया।

रॉलिंस के टाइटल जीतते ही मेटलाइफ स्टेडियम में मानों खुशी की लहर दौड़ गई और लोगों ने जमकर रॉलिंस को चीयर करना शुरु कर दिया। रॉलिंस ने भी टाइटल हाथ में आते ही उसकी खुशी मनानी शुरु कर दी। रॉलिंस ने टाइटल को हाथ में लेकर उसे स्टेज पर खड़े होकर खूब घुमाया और लोगों को दिखाया कि यह जीत उनके लिए कितनी मायने रखती है। रैसलमेनिया 31 में भी सैथ रॉलिंस ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के बाद टाइटल को इसी तरह से घुमाया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now