Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में ऑफ एयर होने के बाद सैथ रॉलिंस की गर्लफ्रेंड बैकी लिंच ने क्या किया?

  • पहले जीता मैच... फिर किया बवाल
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:39 IST

रॉ में जीता था मैच
रॉ में जीता था मैच

WWE रॉ में आजकल अगर किसी का बोल बाला है तो वो सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच हैं। एक यूनिवर्सल चैंपियन हैं तो दूसरी रॉ विमेंस चैंपियन। फिलहाल इनका फिउड बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ है। इस हफ्ते रॉ में पहले इस जोड़ी ने मुकाबला जीता फिर रॉ का कैमरा बंद होने के बाद बैकी लिंच ने वो किया जो किसी ने सोचा नहीं था।

दरअसल,कैमरा बंद होने के बाद सैथ रॉलिंस ने अपने टाइटल को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड किया, इस दौरान बैकी लिंच रॉलिंस के लिए रिंग साइड पहुंचीं। इस हफ्ते की रॉ में बैकस्टेज सैथ और लिंच का इंटरव्यू चल रहा था लेकिन उसी दौरान मारिया कैनलिस ने दखल देकर उनका इंटरव्यू खराब किया।

मारिया ने पहले बैकी लिंच पर रैसलमेनिया में रोंडा राउजी और शार्लेट पर मिली जीत के लिए निशाना साधा फिर , सैथ रॉलिंस पर शब्दों के तीर छोड़ते हुए साफ किया कि माइक कैनलिस ने अभी तक रॉलिंस को चैलेंज नहीं किया है इसलिए वो अभी तक यूनिवर्सल चैंपियन हैं। इसके बाद कैनलिस कपल ने पावर कपल को चैलेंज किया जिसमें बैकी ने माइक को डिसआर्महर लगाकर जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें:WWE Raw रिजल्ट्स : 1 जुलाई, 2019


रॉ में फैंस को धमाकेदार मैच तो दिखे लेकिन साथ ही ऑफ एयर में भी रेड ब्रांड ने अपने फैंस के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। सैथ रॉलिंस ने कैमरा बंद होने के बाद यूनिवर्सल टाइटल को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड किया। मुकाबले के दौरान बैकी लिंच और लेसी इवांस ने भी दस्तक दी। रॉलिंस ने अपना फिनिशिंग मूव मारा और जीत दर्ज की। इसके बाद बैकी लिंच ने पहले रिंग कॉर्नर से Dx का फेमस सिग्नेचर मूव किया फिर रिंग में पड़े कॉर्बिन के चेस्ट के ऊपर पैर रखकर वो रॉलिंस के पास गई।


WWE के पवर कपल रॉलिंस और लिंच का सामना अब अगले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स में बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच में होने वाला है। ये मैच दोनों टाइटल यूनिवर्सल टाइटल और विमेंस टाइटल के लिए होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 02 Jul 2019, 12:54 IST
Advertisement
Fetching more content...