WWE न्यूज: सैथ राॅलिंस द्वारा खुद की फोटो जलाए जाने पर फिन बैलर की प्रतिक्रिया सामने आई

फिन बैलर
फिन बैलर

इस हफ्ते राॅ के एपिसोड के अंत में सैथ राॅलिंस ने ब्रे वायट का फायर फ्लाई फनहाउस जला दिया था। आग लगाने से पहले सैथ ने खुद की, मिक फोली और कर्ट एंगल की तस्वीर दीवार से निकालकर जमीन पर फेंक दी थी। हालांकि उन्होंने फिन बैलर, केन, सिस्टर एबीगेल और जैरी लॉलर की तस्वीर वहीं दीवार पर टंगी छोड़ दी। नतीजतन इन सुपरस्टार्स की तस्वीर आग में चपेट में आकर जल गई और जमीन पर गिर गई।

इस शो के खत्म होने के बाद फिन बैलर ने ट्वीट कर द आर्किटेक्ट से पूछा कि उन्होंने उनकी तस्वीर जलने से बचाने की कोशिश क्यों नहीं की।

कई महीनों तक अपने फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट के दौरान द फीन्ड के डेब्यू का संकेत देने के बाद ब्रे वायट ने आखिरकार जुलाई 2019 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान फीन्ड के रूप में डेब्यू करते फिन बैलर पर हमला कर दिया था।

यह भी पढ़े: पूर्व 24/7 चैंपियन ने हताश होकर कंपनी से रिलीज की मांग की

इस हमले के बाद भी फीन्ड ने जैरी लॉलर, मिक फोली, कर्ट एंगल जैसे कई लैजेंड्स पर हमला करना जारी रखा। यही नहीं ब्रे वायट जब भी किसी सुपरस्टार पर हमला करते तो वह सुपरस्टार की तस्वीर वह अपने फायरफ्लाई फनहाउस के दीवार पर टांग देते। साथ ही वह सुपरस्टार की दोनों आंखों पर 'रेड क्रॉस' निशान बना देते थे।

पिछले कुछ हफ्तों में फीन्ड का शिकार बनने के बाद केन और सैथ राॅलिंस की तस्वीर भी उस दीवार पर टंग गई। वहीं सिस्टर एबीगेल की तस्वीर फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट के शुरूआत से ही वहां लगी हुई थी।

क्राउन ज्वेल में ब्रे वायट और सैथ राॅलिंस एक बार फिर मैच होगा। यह एक फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच होगा। आपको बता दें ड्राफ्ट के दौरान सैथ राॅलिंस को रॉ और ब्रे वायट को स्मैकडाउन में शामिल किया गया था। अगर ब्रे वायट यह मैच जीत जाते हैं तो वह शायद एक बार फिर रेड ब्रांड में वापसी कर लेंगे।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं