अगले हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस का होगा बड़ा चैंपियनशिप मैच

Enter caption

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ का एपिसोड शानदार रहा। टीएलसी के बाद ये पहली रॉ थी। रॉ की शुरूआत सैथ ऱॉलिंस ने की। उन्होंने कहा कि वो इस शो में जो करने वाले हैं उसके लिए सॉरी। किसी को नहीं पता था कि वो क्या करेंगे। उन्होंने रे मिस्टीरियो पर अटैक कर दिया। दरअसल यूएस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए गौंटलेट मैच रखा गया था। ये छह सुपरस्टार्स के बीच था।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

मैच के अंत मे हम्बर्टो और एंड्राडे बचे थे। इससे पहले हम्बर्टो ने रिकोशे के साथ शानदार मैच लड़ा। और रिकोशे को एलिमिनेट किया। एंड्राडे ने इसके बाद पीछे से हमला कर दिया। रिंग के बाहर हद पार करते हुए एंड्राडे ने मैट उठाकर कंक्रीट में हम्बर्टो को डीडीटी दे दिया। इसके बाद हम्बर्टो उठ नहीं पाए। उन्हें स्ट्रेचर पर ले जाया गया। उन्हें बचाने रे मिस्टीरियो आ गए। इसके बाद सैथ रॉलिंस और AOP ने एंट्री की। सैथ रॉलिंस के हाथ में वो ही पाइप था जो रे मिस्टीरियो ने केविन ओवेंस को दिया था। AOP ने इसके बाद रे मिस्टीरियो को पीटा और अंत में सैथ ऱॉलिंस ने कर्ब स्टॉम्प उन्हें दिया।

बैकस्टेज में इसके बाद इंटरव्यू के दौरान सैथ रॉलिंस ने अगले हफ्ते रॉ में यूएस चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो को चैलेंज किया।

इसके बाद रे मिस्टीरियो ने भी उनके इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया। अब अगले हफ्ते रॉ में इन दोनों के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा।