"खुद को बचाने की परवाह करते हैं"- WWE दिग्गज ने Roman Reigns को लेकर दिया बड़ा बयान, ऐतिहासिक मैच से पहले कसा तंज

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE ड्राफ्ट (Draft 2023) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड ने चुना था। नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के पास नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका होगा। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने हाल ही में यह साफ कर दिया था कि उनकी अपने पुराने पार्टनर के साथ दुश्मनी फिलहाल के लिए खत्म हो चुकी है।

पिछले साल सैथ रॉलिंस ने Royal Rumble 2022 PLE में रोमन रेंस को DQ के जरिए मात दी थी। इसके बाद कई फैंस इस दुश्मनी के पूरे होने की संभावना जताते हुए रीमैच का इंतजार कर रहे थे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। द विजिनरी ने हालिया WWE Raw में कोरी ग्रेव्स के साथ इंटरव्यू में ट्राइबल चीफ पर निशाना साधते हुए कहा,

"आपको ऐसे लोग (रोमन रेंस) ज्यादा मिलते हैं, जो इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने के बजाय खुद को बचाने के बारे में अधिक परवाह करते हैं।"

निश्चित तौर पर रॉलिंस अपने पुराने पार्टनर पर तंज कस रहे थे। हालांकि, यह बिल्कुल साफ हो गया है कि रोमन और रॉलिंस की दुश्मनी फिलहाल के लिए खत्म हो चुकी है। अभी रॉलिंस का ध्यान नई वर्ल्ड चैंपियनशिप और इसके लिए होने वाले ऐतिहासिक मैच पर है।

WWE Night of Champions 2023 में Roman Reigns नहीं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर होगा Seth Rollins का ध्यान

पिछले हफ्ते Raw और SmackDown में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के दो-दो ट्रिपल थ्रेट मैचों को बुक किया गया था। Raw में हुए मैचों में सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। सेमीफाइनल में द आर्किटेक्ट ने बैलर के खिलाफ बाजी मारी थी।

वहीं, SmackDown में एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले ने अपने-अपने ट्रिपल थ्रेट मैचों को जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी, जिसके बाद हुए सेमीफाइनल में एजे स्टाइल्स ने ऑल माइटी को पटखनी देते हुए फाइनल में अपनी जगह पक्की की। अब WWE Night of Champions में सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।