Create

"मैं मिस्टर SummerSlam हूं"- पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने बहुत बड़े मैच से पहले दिया चौंकाने वाला बयान

समरस्लैम 2015 में सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना को हराया था
समरस्लैम 2015 में सैथ रॉलिंस ने जॉन सीना को हराया था
reaction-emoji
Neeraj

Seth Rollins: WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने समरस्लैम (SummerSlam) में रिडल (Riddle) के खिलाफ होने वाले अपने मैच को लेकर बातचीत की है। कई हफ्तों तक दोनों के बीच अटकलों का बाजार गर्म रहने के बाद रॉलिंस और रिडल को अब मैच लड़ने का मौका मिल रहा है। SummerSlam में रॉलिंस का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है और उन्होंने इस इवेंट में केवल दो मैच गंवाए हैं।

रॉलिंस ने अब कहा है कि उन्होंने खुद को मिस्टर SummerSlam बुलाने से पहले इसमें कई यादगार परफॉर्मेंस दिए हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे साल के इस समय के लिए निकनेम मिला है। आपको अन्य सभी निकनेम पता ही हैं। खास तौर से साल के इस समय के लिए वे मुझे किंग ऑफ समर बुलाते हैं क्योंकि मैं बिना किसी सवाल के मिस्टर समरस्लैम हूं। अब हम एक और करियर को परिभाषित करने वाले प्रदर्शन के करीब हैं।"

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने यह दावा किया है कि उनके खिलाफ मैच में रिडल के पास कोई मौका नहीं रहने वाला है। उन्होंने कहा,

"मैं SummerSlam में रिडल के खिलाफ भी वहीं चीज़ करने वाला हूं जो मैंने इजेक्यूल के साथ की। मुझे लगता है कि यह थोड़ा अलग होगा क्योंकि मैं रिडल के दिमाग को मैट पर नहीं बिखेर सकता क्योंकि उनके पास दिमाग है ही नहीं। वह बेवकूफ हैं। यदि उन्हें लगता है कि उनके पास सैथ रॉलिंस के खिलाफ मौका है तो वह गलत है।"

youtube-cover

WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने किया रिडल पर हमला

इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस की WWE में वापसी देखने का मौका मिला। उन्होंने रिडल को अपने शो के मेहमान के तौर पर बुलाया था। ओवेंस ने कहा था कि वह चाहते हैं कि रिडल उनके साथ मिलकर एक मजबूत टीम बनाए। रॉलिंस ने वहां आकर रिडल पर पीछे से हमला किया।

Message. Sent. @WWERollins delivers two vicious Stomps to his #SummerSlam opponent @SuperKingofBros. #WWERaw https://t.co/sYZQJAGHra

उसी रात को रॉलिंस ने इजेक्यूल को भी हराया था और हालिया समय में मिल रही लगातार जीत के क्रम को जारी रखा था। रॉलिंस अपने 10वें SummerSlam में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। इस इवेंट में अब तक रॉलिंस ने सात मैच जीते हैं और केवल दो में उन्हें हार मिली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...