Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने WrestleMania 35 से पहले चोट लगने की जानकारी दी

ANALYST
न्यूज़
29 Mar 2019, 13:30 IST

SETH ROLLINS

रैसलमेनिया 35 का मंच पूरी तरह से सज चुका है। इस बार रैसलमेनिया 35 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस का सामना ब्रॉक लैसनर से होना है। इस मैच का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस मैच को लेकर अब फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। सैथ रॉलिंस इस समय बैक (कमर) इंजरी से परेशान हैं। इसी चोट की वजह से उन्होंने Fastlane में भी हिस्सा नही लिया था और वो इस वजह से रॉ में भी ज्यादा फाइट नही कर रहे हैं। 

अपनी इस इंजरी को लेकर बात करते हुए Sportingnews.com को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "हां, ये सच है कि मैं पिछले कुछ समय से चोट की वजह से परेशान हूं। हालांकि मैं अभी भी रिंग में जाने के लिए तैयार हूं। मेरे डॉक्टरों ने साफ कर दिया है कि मैं फाइट कर सकता हूं। इसके अलावा उन्होंने मुझे आराम करने की भी सलाह दी थी। इस समय मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने हाल में ही अपने स्कूल (Black and Brave Wrestling Academy) में भी ट्रेनिंग की थी। इसके अलावा मैं लगातार जिम जा रहा हूं। ऐसे में मुझे उम्मीद है कि मैं रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत हासिल कर सकूंगा।"

आपको बता दें कि इससे पहले भी ये खबर आ रही थी कि सैथ इस बार कमर की चोट के साथ ही रैसलमेनिया में मैच लड़ने वाले हैं। वहीं अब उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है।

वैसे ये पहली बार नही है कि जब किसी रैसलर ने चोट के बाद भी फाइट की हो। इससे पहले भी कई बार रैसलर इंजरी के बाद भी फाइट करते हुए नज़र आएं है। इसके अलावा जिस तरह का समर्थन सैथ को मिल रहा है। उससे उम्मीद की जा रही है कि इस बार वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...