COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्यों WrestleMania 35 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार जाएंगे सैथ रॉलिंस?

SENIOR ANALYST
फ़ीचर
4.37K   //    28 Feb 2019, 14:49 IST

Enter caption

ब्रॉक लैसनर इस समय पार्ट टाइमर की भूमिका में हैं। और वो यूनिवर्सल चैंपियन भी है। कई पीपीवी में वो अपना टाइटल भी डिफेंड कर चुके है। WWE यूनिवर्स अब चैंपियन उसे ही बनते देखना चाहता है जो रोज रॉ में आए। और हर पीपीवी में अपना टाइटल डिफेंड करे।

पिछले साल रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को समरस्लैम में हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इसके बाद लगातार वो रॉ में परफॉर्म कर रहे थे। फैंस के लिए अच्छी खबर ये हो गई थी। लेकिन अचानक रॉ में जब रोमन रेंस ने अपनी बीमारी का एलान कर चैंपियनशिप छोड़ दी तो फैंस को तगड़ा झटका लगा था। इसके बाद क्राउन ज्वैल में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। लेकिन इस बार फिर से ब्रॉक लैसनर ने जीत हासिल कर ली थी। तभी से ये चैंपियनशिप उन्हीं के पास हैं।

इस साल के शुरूआत में सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल जीतकर ब्रॉक लैसनर को रैसलमेनिया में मैच के लिए चैलेंज कर दिया है। इन दोनों का मैच रैसलमेनिया 35 के लिए कंफर्फ भी हो गया है। 7 अप्रैल को इन दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। कई फैंस अब ये सोच रहे है कि रैसलमेनिया 35 में अब सैथ रॉलिंस की जीत होगी और वो नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। इस समय वैसे ही सैथ रॉलिंस सभी के फेवरेट बने हुए है। फैंस चाहते है कि मंडे नाइट रॉ में वो हमेशा इस चैंपियनशिप को देखें।और सैथ रॉलिंस रॉ में हमेशा मौजूद रहते है।

लेकिन WWE को कुछ और ही प्लान हैं। ब्रॉक लैसनर ने सऊदी अरब में होने वाले अगले शो को साइन कर लिया है। WWE यहां और इसके लिए टिकट देखना चाहते है। तो इसका सीधा-सीधा ये मतलब है कि शायद ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया में अपना टाइटल डिफेंड कर लें। सऊदी अरब में ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच हो। यहां पर सैथ रॉलिंस ये चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...