Create
Notifications
Advertisement

WWE में 9 साल बाद वापसी करने वाले दिग्गज को 6 फुट 1 इंच के बड़े सुपरस्टार ने दी धमकी?

  • WWE हॉल ऑफ फेमर से अपना बदला लेना चाहता यह फेमस सुपरस्टार, रॉ में नई कहानी हो सकती है शुरू
  • ऐज और सैथ रॉलिंस के बीच की दुश्मनी काफी पुरानी है और फैंस को इस फिउड में काफी मजा आ सकता है
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 08 May 2020, 15:51 IST

सैथ रॉलिंस और ऐज
सैथ रॉलिंस और ऐज

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एलेक्स मैकार्थी से बातचीत की और बताया कि वो WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज के साथ लड़ना चाहते हैं। सैथ रॉलिंस ने इसके पीछे का दिलचस्प कारण भी बताया। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच का इतिहास काफी पुराना है।

सैथ रॉलिंस ने बताया कि वो 11 बार के वर्ल्ड चैंपियन से लड़ना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि अभी भी दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म नहीं हुई है। दोनों सुपरस्टार्स 2020 रॉयल रंबल मैच में आमने सामने आए थे, इसके अलावा कुछ साल पहले रॉ में सैथ रॉलिंस ने ऐज के ऊपर जानलेवा अटैक किया था। एलेक्स मैकार्थी ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी:

WWE में सैथ रॉलिंस और ऐज के बीच क्या हुआ है?

ऐज ने 2020 रॉयल रंबल मैच में एंट्री की थी। इस मैच के दौरान ऐज , ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस ने अपना फिनिशर सैथ रॉलिंस के ऊपर लगाया था। अंत में ड्रू मैकइंटायर ने रॉलिंस को मैच से एलिमिनेट कर दिया था।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस को WWE की खास वीडियो से हटाने का कारण सामने आया

इससे पहले 2014 में जॉन सीना के खिलाफ फिउड के समय सैथ रॉलिंस ने रॉ के एपिसोड में ऐज को अपना निशाना बनाया था। उन्होंने सीना को धमकी दी थी कि अगर वो अथॉरिटी को वापस नहीं लाते, तो वो ऐज को कर्ब स्टॉम्प दे देंगे। अंत में सीना ने ऐज को बचा लिया था।

ऐज ने इसी साल 2011 के बाद वापसी की और रैंडी ऑर्टन के खिलाफ रेसलमेनिया में मैच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच लड़ा और जीता भी था। ऐज रॉ में अगले हफ्ते वापसी करने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या सैथ रॉलिंस और ऐज के बीच रॉ में आमना सामना होता है या नहीं। निश्चित ही अगर ऐसा होता है, तो यह फिउड काफी यादगार हो सकती है और दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है।


Published 08 May 2020, 15:51 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit