Create
Notifications

WWE दिग्गज ने द शील्ड की सीएम पंक के साथ स्टोरीलाइन को रद्द करने का अहम कारण बताया

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने द शील्ड की स्टोरीलाइन को लेकर बडा़ खुलासा किया है। द शील्ड डेब्यू के दौरान सीएम पंक (CM Punk) के साथ साइडकिक के तौर पर नजर आने वाले थे लेकिन इस प्लान को तुरंत ही रद्द कर दिया गया। ये ही बात इंटरव्यू में इस बार सैथ रॉलिंस ने फैंस को बताई। Broken Skull Sessions शो में सैथ रॉलिंस ने कई बड़े मुद्दों पर अपनी बात रखी और इस दौरान एक पुरानी स्टोरीलाइन का खुलासा भी कर दिया।

WWE में द शील्ड का बहुत बड़ा नाम रहा

द शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज) ने Survivor Series 2012 में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। ऑरिजिनल तौर पर देखा जाए तो सीएम पंक के साथ ये नजर आने वाले थे। इस एंगल को WWE ने तुरंत ड्राप कर दिया और इन तीनों को किसी और स्टोरीलाइन में डाल दिया। सैथ रॉलिंस ने बताया कि सीएम पंक और द शील्ड की जोड़ी को क्यों खत्म किया गया। उन्होंने कहा,

उस दौरान क्या चल रहा था इस बारे में कोई बात नहीं करता है। हम तीनों को अच्छा रिएक्शन मिला था और हमें सीएम पंक के साथ डाल दिया गया था। एक हफ्ते में ही इस प्लान को बदल दिया गया था। ये बात भी हमें बाद में पता चली थी। ये सब कमजोर रिलेशनशिप के कारण हुआ था। हम पंक की मदद करते लेकिन वहां अपना हमें नहीं समझा जाता। ये ऐसा था कि सिर्फ हम पीछे से काम करते और अन्य लोग इसका फायदा उठाते। इस चीज का मतलब आप अच्छे से समझते हो। सीएम पंक और हमारी स्टोरीलाइन को इसलिए खत्म कर दिया गया था।

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने द शील्ड के रूप में जबरदस्त काम किया। आज भी फैंस इस ग्रुप को याद करते हैं। साल 2014 में द शील्ड अलग हो गई थी। इन तीनों सुपरस्टार्स का सिंगल रन भी इसके बाद जबरदस्त रहा। तीनों ने कंपनी के बड़े टाइटल पर कब्जा जमाया। रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस अभी भी WWE के टॉप सुपरस्टार के रूप में काम कर रहे हैं। वहीं डीन एंब्रोज AEW में जॉन मोक्सली नाम से काम कर रहे हैं।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now