WWE न्यूज़: WrestleMania 35 से पहले सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को धमकी दी

brock lesnar and seth rollins

रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस बनाम ब्रॉक लैसनर मैच होना है और 'द बीस्ट' बनाम 'द आर्किटेक्ट' के बीच इस मैच का सभी बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ब्रॉक लैसनर पर एक बड़ा बयान दिया है, जिसके कारण वो चर्चा का विषय बन गए हैं।

रॉलिंस का कहना है कि इससे पहले कंपनी फैंस को खो दे, उससे पहले उन्हें फैंस को ब्रॉक लैसनर से छुटकारा दिलाना होगा।

Sporting News को दिए इंटरव्यू में रॉलिंस ने कहा," मैं लैसनर की तरह तो बिल्कुल नहीं बनना चाहता। किसी पीपीवी के लिए रिंग में आ जाना और फिर महीनों के लिए गायब हो जाना। यह चैंपियनशिप के साथ न्याय नहीं है। किसी न किसी को तो ज़िम्मेदारी संभालनी होगी। मैंने इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप को भी किसी मिड कार्ड डिवीज़न चैंपियनशिप की तरह कभी नहीं समझा। मगर यहाँ तो कंपनी की सबसे बड़ी चैंपियनशिप की बात हो रही है और मैं यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट के साथ नाइंसाफी होते नहीं देख सकता।"

आगे रॉलिंस ने कहा कि लैसनर केवल पैसे के लिए यहाँ आते हैं। बता दें कि इसका सीधा असर इन दो सुपरस्टार्स कि असल जिंदगी पर भी पड़ सकता है।

रॉलिंस ने आगे कहा,"उन्हें न तो फैंस से मतलब है और न किसी और से। वो किसी युवा को रैसलिंग में आने के लिए प्रोत्साहित भी शायद कभी नहीं करते। मुझे जॉन सीना, शॉन माइकल्स जैसे सुपरस्टार्स के साथ कुछ समय मिला तो मुझे लगा, यदि ये नहीं होते तो मैं जाने कहाँ होता। ये सभी युवाओं को प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन लैसनर बिल्कुल नहीं। वो यहाँ केवल पैसे के लिए आते हैं।"

आपको बता दें कि लैसनर और रॉलिंस पहली बार रैसलमेनिया में सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं और रॉलिंस के चैंपियन बनने कि संभावनाएं जताई जा रही हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं