COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: डीन एम्ब्रोज के WWE छोड़ने को लेकर सैथ रॉलिंस ने दिया चौंकाने वाला बयान

न्यूज़
2.28K   //    04 Apr 2019, 18:40 IST

Enter caption

रैसलमेनिया चंद दिनों की दूरी पर है और सैथ रॉलिंस यूनिवर्सल टाइटल के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ अपमे मुकाबले के लिए माहौल बनाने में व्यस्त हैं। रॉयल रंबल के विजेता का कैथी केली ने WWE.com के लिए इंटरव्यू लिया और उन्होंने द बीस्ट के खिलाफ अपने मैच के बारे में बात की। उन्होंने डीन एम्ब्रोज़ के WWE छोड़ने के टॉपिक पर भी बात की और समझाया कि आखिर क्यों उन्हें अपने पूर्व शील्ड मेंबर के कंपनी छोड़ने की बात समझ आ रही है।

कैथी केली के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रॉलिंस ने एम्ब्रोज़ के हालात पर बात की और उन्होंने खुलासा किया कि जिस तरह से चीजें हुई हैं उससे वह बेहद दुखी हैं। उन्होंने एम्ब्रोज़ के समर्थन में बोलते हुए कहा कि WWE काम करने के लिए कठिन जगह हो सकती है।

रॉलिंस ने कहा,"इस घटना ने मेरा दिल तोड़ दिया। मुझे यह समझ आ गया। मैं समझ सकता हूं कि यह जगह निराशाजनक हो सकती है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो इस काम को बिना रुके 15, 16, 17 सालों से करते आ रहे हैं। कभी-कभी आपको खुद का भी ध्यान देना पड़ता है। वह जो भी करना चाहते हैं उसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं।"

भले ही रॉलिंस के लिए लॉकररूम में अपने सबसे अच्छे दोस्त की कमी खलेगी, लेकिन उन्होंने कहा कि वह एम्ब्रोज़ की हालत समझ सकते हैं।

रॉलिंस ने आगे कहा,"मैं जानता हूं कि वह अपनी क्रिएटिविटी के बारे में कैसा महसूस करता है। कभी-कभी जब यह उसे अलग दिशा में ले जाती है तो उसके पास जाने के सिवाय कोई चारा नहीं होता है। मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा था कि हम तीनों में से कोई भी अलग जगह काम करेगा या फिर एक समय में हम एक जगह नहीं होंगे।"

WWE ने सबको चौंकाते हुए घोषणा की थी कि पूर्व WWE चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ कंपनी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। एम्ब्रोज़ का कॉन्ट्रैक्ट इसी साल खत्म होने वाला है। WWE के हिसाब से यह काफी सरप्राइजिंग बात थी क्योंकि कंपनी इस तरह के मसलों को इतना पहले घोषित करने की आदि नहीं है

लेकिन इस बार ऐसा करके शायद कंपनी ने यह दिखाने की कोशिश की है कि एम्ब्रोज़ का सम्मान कितना ज़्यादा है। भले ही एम्ब्रोज़ के जाने की ठोस वजह किसी को नहीं पता हो लेकिन WWE के व्यवहार से लग रहा है कि यदि कभी भी एम्ब्रोज़ वापसी करना चाहेंगे तो उनके लिए कंपनी के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...