Create
Notifications

Seth Rollins ने WWE SmackDown में AEW रेसलर Jon Moxley का नाम लेने की असली वजह बताई

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
visit

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में AEW रेसलर जॉन मोक्सली (Jon Moxley) का नाम लिया था। आपको बता दें डीन एंब्रोज नाम से जॉन मोक्सली ने WWE में काम किया था। सैथ रॉलिंस और मोक्सली ने WWE मेन रोस्टर में एक साथ ही डेब्यू किया था। दोनों का करियर काफी शानदार रहा। सैथ रॉलिंस ने इस बार ब्लू ब्रांड में जॉन मोक्सली का नाम लेने की वजह का खुलासा किया।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने दी बहुत बड़ी प्रतिक्रिया

रॉलिंस ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में शानदार प्रोमो दिया। अपने इस प्रोमो में उन्होंने मोक्सली का नाम भी लिया था। तब से ये बात चर्चा का विषय बन गई। रॉलिंस ने कहा कि उन्होंने रोमन रेंस और मोक्सली को शील्ड के दौरान काफी आगे बढ़ाया। रॉलिंस ने द शील्ड की तुलना द ब्लडलाइन (रोमन रेंस, जिमी उसो और जे उसो) से की। इसके अलावा भी रॉलिंस ने अपने प्रोमो में काफी कुछ कहा।

talkSPORT को हाल ही में सैथ रॉलिंस ने अपना इंटरव्यू दिया। सैथ रॉलिंस ने मोक्सली का नाम लेने की वजह बताई और कहा,

मुझे लगता है कि कुछ फैंस ने द शील्ड की परफॉर्मेंस का काफी मजा लिया और वो आज भी याद करते हैं। लोग हमें इतने सालों बाद भी फॉलो करते हैं। द ट्राइबल चीफ vs द विशनरी की स्टोरी बताना सभी के लिए आसान रहेगा। जो वीकली तौर पर देखते हैं उन्हें तो और भी आसानी होगी। हमारी काफी सिंपल स्टोरी है। अगर आप इंडस्ट्री को फॉलो करेंगे तो फिर आपको पता चल जाएगा की हम लोग कहां से आए थे। ये बात आपको पता होगी कि हमारे साथ एक तीसरा शख्स भी था। मैं यहां पर इसलिए नहीं बैठा हूं कि इतिहास को इग्नोर कर दूं। मैं इस चीज़ को बार-बार कहूंगा क्योंकि ये बहुत महत्वपूर्ण है। मुझे लगता है कि लोग मेरी इस बात की सराहना करेंगे। मुझे पता रहता है कि क्या कहना है।

Royal Rumble 2022 में कुछ दिन बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच धमाकेदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। फैंस को इस मैच में काफी कुछ देखने को मिलेगा।

Is @WWERomanReigns SCARED of Seth "Freakin" Rollins?That's what @WWERollins says!#WWERaw https://t.co/Knci9vK1EY

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now