Create
Notifications

"मैं WWE चैंपियन बनने वाला हूं" - Elimination Chamber मैच से पहले दिग्गज का बहुत बड़ा बयान

WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने उतरेंगे बॉबी लैश्ले
WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करने उतरेंगे बॉबी लैश्ले
Neeraj

WWE रॉ (RAW) सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) आगामी एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) लाइव इवेंट में तीसरी बार WWE चैंपियन बनने के लिए बेताब हैं। रॉलिंस ने आखिरी वर्ल्ड टाइटल मुकाबला जनवरी में रॉयल रंबल (Royal Rumble) में लड़ा था। उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) का सामना किया था। रॉलिंस ने डिस्क्वालिफिकेशन से मैच जीता था और इसी कारण रोमन ने टाइटल रिटेन किया था।

हाल ही में रॉलिंस को एक पोडकास्ट में मेहमान के तौर पर बुलाया गया था। जब उनसे Elimination Chamber मैच में जाने से पहले की फीलिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस कठिन चुनौती के लिए खुद को तैयार बताया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस साल WrestleMania हेडलाइन करने का अधिकार कमाया है।

रॉलिंस ने कहा, मुझे लगता है कि यह मेरा साल है। मैंने इसे कमाया है। मुझे नहीं लगता कि हम बिना WWE चैंपियनशिप के Wrestlemania को हेडलाइन करने वाले हैं। Wrestlemania से पहले हमें Elimination Chamber में जाना होगा और मुझे जीत हासिल करनी होगी और यह आसान काम नहीं होने वाला है। हम सभी के पास वहां से चैंपियन बनकर निकलने का छोटा सा मौका है।

WrestleMania से पहले काफी भरा हुआ है Elimination Chamber का कार्ड

#SGTWLIVE tonight 7:30pm Central on our #YouTube & #Twitch channels. We’ll talk Cody leaving #AEW, preview #WWEChamber , including @StewMyrick’s #SBLVI Radio Row interview with @WWERollins, and more. Twitch - twitch.tv/sgtwatxYouTube - youtube.com/channel/UCDKBN… https://t.co/WVD6KzAUJi

सउदी अरब में होने वाले अधिक WWE इवेंट्स का हर हफ्ते चलने वाली चीजों पर बेहद कम प्रभाव पड़ता है और इन्हें लाइव इवेंट के तौर पर प्रस्तुत किया जाता है। हालांकि, कंपनी द्वारा हर महीने एक लाइव इवेंट दिखाए जाने के कारण WrestleMania 38 में फैंस को क्या देखने को मिलेगा इसका निर्णय इस इवेंट पर काफी हद तक निर्भर करेगा।

आपको बता दें कि Elimination Chamber 2022 में बॉबी लैश्ले चैंबर के अंदर अपनी चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस, एजे स्टाइल्स, रिडल और ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। देखना होगा कि क्या रॉलिंस आखिरकार चैंपियन बनने में कामयाब होते हैं या नहीं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...