Create

"मेरी खूब आलोचना हो चुकी थी" - Seth Rollins ने बताया किस तरह WWE दिग्गज के साथ मैच ने उनकी साख बचाई

seth rollins cody rhodes
सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स के साथ मैच को लेकर बड़ा बयान दिया

Seth Rollins: WWE में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के मिस्ट्री अपोनेंट के रूप में वापसी की थी। उसके बाद उनकी जबरदस्त फ्यूड शुरू हुई, जिसने हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में अंतिम रूप लिया था।

Hell in a Cell के मैच के लिए ट्रेनिंग के दौरान रोड्स खुद को चोटिल कर बैठे थे। इसी इवेंट में अपनी चोट की पुष्टि कर द अमेरिकन नाइटमेयर ने WWE यूनिवर्स को चौंका दिया था। वो चोट के बावजूद किसी तरह जीतने में सफल रहे और Hell in a Cell 2022 से अगले Raw एपिसोड में सैथ रॉलिंस द्वारा अटैक के बाद उन्हें ब्रेक पर भेज दिया गया।

BT Sport को दिए इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने बताया कि पहले दूसरे सुपरस्टार्स को चोटिल करने के लिए उन्हें आलोचनाओं का शिकार बनना पड़ा था, लेकिन कोडी के कारण उनके फेम में बढ़ोतरी हुई है।

उन्होंने कहा:

"मुझे अपनी इमेज को दोबारा बिल्ड करने में काफी समय लगा। इससे पहले मैचों के दौरान दूसरे रेसलस को लगी चोटों के कारण ऑनलाइन मेरी खूब आलोचना की गई, फिर चाहे वो मुझसे गलती से ही क्यों ना हुई हों। मैं मानता हूं कि लोगों ने सोचा होगा, 'वो शायद ही रिंग में दूसरे रेसलर्स को बचाना जानते होंगे।' इन चीज़ों ने स्पष्ट रूप से मेरे लिए मुश्किलें खड़ी की थीं।"

youtube-cover

कोडी रोड्स की चोट ने WWE Hell in a Cell के मैच को यादगार बनाया

WWE Hell in a Cell 2022 में कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस मैच की पूरे प्रो रेसलिंग यूनिवर्स ने सराहना की थी। BT Sport को दिए इंटरव्यू में रॉलिंस ने बताया कि अगर कोडी को ज्यादा चोट लगने की संभावना होती तो डॉक्टर उन्हें कभी लड़ने की अनुमति नहीं देते।

उन्होंने बताया:

"जब मेरे सामने कोई ऐसा रेसलर हो जिसे एक हाथ में चोट लगी हो, तो जाहिर तौर पर उसके ज्यादा चोटिल होने की संभावना थी। मगर हम प्रोफेशनल रेसलर्स हैं और एक-दूसरे को बचाते हुए भी अच्छे मैच लड़ने की काबिलियत रखते हैं। मैं मानता हूं कि अगर कोडी की चेस्ट पर खून, चोटिल हाथ और उनकी चोट का एंगल ही ना होता तो ये मैच ज्यादा खास नहीं बन पाता।"
@WrestleOps Cody Rhodes beating Seth Rollins 3 times in a row including when 1/4 of his body was dead is a big deal because wins and losses matter and in WWE almost no one goes 3-0 against someone, especially a top guy like Rollins.

खैर कोडी रोड्स इस समय ब्रेक पर हैं, वहीं सैथ रॉलिंस की दुश्मनी मैट रिडल से चल रही है और उनकी भिड़ंत Extreme Rules 2022 के 'फाइट पिट मैच' में होने वाली है। दूसरी ओर अभी तक रोड्स के रिटर्न को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment