Create

WWE Hell in a Cell में होने जा रहे बड़े मैच से पहले Seth Rollins ने Cody Rhodes को दी आखिरी धमकी, किया बड़ा दावा

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) इवेंट में होने जा रहे मैच से पहले कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को धमकी दे दी है। इस इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स का Hell in a Cell मैच में आमना-सामना होने जा रहा है और बता दें, WrestleMania 38 में कोडी रोड्स की वापसी के बाद यह WWE टेलीविजन पर उनका सैथ रॉलिंस के खिलाफ तीसरा मैच होने जा रहा है।

Sunday. Chicago. Sold out. The nightmare ends. #HIAC twitter.com/wweonfox/statu…

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अभी तक हुए दोनों मैचों में कोडी रोड्स की जीत हुई थी और अगले इवेंट में सैथ रॉलिंस उन्हीं मिली इन दोनों हार का बदला लेना चाहेंगे। WWE ने हाल ही में इस हाई-प्रोफाइल मैच का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया था और सैथ ने जल्द ही इस पोस्टर को एक बार फिर शेयर करते हुए दावा किया कि Hell in a Cell में नाइटमेयर का अंत होने वाला है। बता दें, कोडी को 'अमेरिकन नाइटमेयर' निकनेम से जाना जाता है और इस चीज़ के जरिए सैथ ने मैच के दौरान कोडी का बुरा हाल करने की धमकी दी है।

WWE दिग्गज बुली रे ने सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स फिउड की काफी तारीफ की है

WWE दिग्गज बुली रे ने हाल ही में इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के सैगमेंट को लेकर अपने विचार शेयर किये। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था और इन दोनों सुपरस्टार्स को अलग करने के लिए ऑफिशियल्स को आगे आना पड़ा था।

बस्टेड ओपन रेडियो पोडकास्ट पर बुली रे ने इस सैगमेंट के बारे में बात की और उन्होंने कहा कि यह सैगमेंट काफी शानदार था। ऐसा लग रहा है कि Hell in a Cell में होने जा रहे मैच के जरिए कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के फिउड अंत हो जाएगा। चूंकि, इस इवेंट में रोमन रेंस का मैच नहीं होगा इसलिए अधिकतर फैंस की कोडी रोड्स vs सैथ रॉलिंस मैच पर निगाहें टिकी होंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment