Create

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर पर Raw के बड़े सुपरस्टार ने कसा तंज

Seth Rollins had some very interesting words for Brock Lesnar.

रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर पर मिली जीत का सैथ रॉलिंस अभी भी पूरा फायदा उठा रहे हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप फिलहाल रॉलिंस की कमर से बंधी हुई है और फिलहाल वो एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड का हिस्सा बने हुए है।

Daily Express को दिए एक इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर के साथ एक और मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। रॉलिंस का कहना है कि यदि 'द बीस्ट' यूनिवर्सल चैंपियनशिप रीमैच चाहते हैं, तो वो इसके लिए तैयार है।

मैच के लिए चुनौती देने के अलावा सैथ रॉलिंस ने लैसनर पर तंज कसने में भी कोई हिचक नहीं दिखाई है। मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन इसलिए ब्रॉक लैसनर को लेकर गुस्से में दिखाई पड़ रहे हैं क्योंकि वो महीनों-महीनों तक टाइटल को लेकर बाहर मजे करते थे।

सैथ रॉलिंस ने कहा,

"मैं मानता हूं कि ब्रॉक लैसनर को कम से कम एक मौका तो मिलना ही चाहिए। मैं उन्हें एक बार हरा चुका हूँ और मुझे उन्हें दोबारा हराने में बहुत मजा आएगा। अब वह दौर ख़त्म हो चुका है जब वो कई महीनों तक WWE के सबसे बड़े टाइटल को लेकर बाहर घूमते रहते थे। मुझे खुशी है कि कम से कम अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप हर सप्ताह रिंग में दिखाई दे रही है।"

आपको याद दिला दें कि रैसलमेनिया में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के बाद से ही लैसनर WWE रिंग में नजर नहीं आए है। हाल ही में UFC प्रेसिडेंट डैना वाइट ने पुष्टि की है कि लैसनर MMA से रिटायरमेंट ले रहे हैं।

इसलिए अब कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 36 के बाद WWE से संन्यास ले सकते हैं। इसलिए विंस मैकमैहन पर दबाव बढ़ता जा रहा है, अगले एक साल में उन्हें एक नए बड़े सुपरस्टार की जरूरत पड़ने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment