Create

WWE WrestleMania में Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच में होगा बड़ा बदलाव, दिग्गज की होगी सरप्राइज एंट्री?

WWE दिग्गज ने WrestleMania मैच में जगह बनाने के संकेत दिए
WWE दिग्गज ने WrestleMania मैच में जगह बनाने के संकेत दिए

WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) कुछ समय पहले तक रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। उस मुकाबले में द आर्किटेक्ट को DQ द्वारा जीत मिली थी लेकिन वो यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाए थे। सैथ रॉलिंस ने अपने उस मैच के बारे में बात की और WWE यूनिवर्सल टाइटल मैच में जुड़ने के संकेत दिए।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के टाइटल मैच में शामिल होने के दिए संकेत

सैथ रॉलिंस ने Radio Row के साथ इंटरव्यू में कई चीज़ों के बारे में बात की। उन्होंने अपनी एंट्रेंस के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी द शील्ड के कपड़ों में एंट्री करने की इच्छा थी। उनका और रोमन रेंस का बड़ा इतिहास रहा है और इसी कारण उन्होंने यह निर्णय लिया। उन्होंने यह भी माना कि शील्ड के कपड़े पहनने से रोमन थोड़े परेशान दिखाई देने लगे थे।

सैथ रॉलिंस ने बाद में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बारे में भी बात की। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के WrestleMania मैच में सैथ रॉलिंस एक अहम किरदार निभा चुके हैं। उन्होंने एक बार फिर इस चीज़ के संकेत दिए और बताया कि वो फिर ऐसा कुछ करते हुए नजर आ सकते हैं। उन्होंने कहा:

“मैंने पहले भी एक बार WrestleMania में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के मैच में दखल दी है और इसी वजह से कौन कह सकता है कि मैं एक बार फिर नहीं कर सकता।"

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने वाला है। दोनों के बीच स्टोरीलाइन काफी अच्छी रही है। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी सही तरह से खत्म नहीं हुई थी और इसी वजह से द आर्किटेक्ट WrestleMania मैच में किसी तरह से जगह बना सकते हैं। इसी कारण मुकाबला ट्रिपल थ्रेट बन सकता है।

youtube-cover

सैथ का ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस दोनों के साथ बड़ा इतिहास रहा है। इसी वजह से WWE को स्टोरीलाइन बनाने में उतनी दिक्कत नहीं आएगी। रॉलिंस ने पहले ही WrestleMania 38 के यूनिवर्सल टाइटल मैच में जगह बनाने की इच्छा जताई है। अभी बड़े इवेंट में काफी समय है और सैथ को अहम स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment