Create

WrestleMania न्यूज़: ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद सैथ रॉलिंस का बड़ा बयान

Enter caption

रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मैच पर सभी की निगाह टिकी हुई थी। इस मैच में जैसी उम्मीद की जा रही थी,परिणाम भी मैच का कुछ वैसा ही आया। सैथ रॉलिंस ने इस मैच में ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप का ख़िताब अपने नाम किया है। इस मैच को जीतने के बाद ट्विटर पर ख़ुशी जाहिर की।

इस मैच को जीतने के बाद उन्होंने ट्विटर पर लिखा,"मेरे पास कुछ बड़े सपने है। #Wrestlemania #UniversalChampion"। इसके अलावा सैथ रॉलिंस ने वीडियो इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो एक फाइटिंग चैंपियन बनेंगे।

youtube-cover

गौरतलब है कि इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने सैथ रॉलिंस को रिंग के अंदर भी घुसने नही दिया था। इस दौरान वो लगातार सैथ रॉलिंस पर हमले किये जा रहे थे। लैसनर ने इस दौरान सैथ रॉलिंस को सुप्लेक्स सिटी में ले गए और मैच से पहले ही सुप्लेक्स से उनको हैरान कर दिया। हालांकि मैच शुरू होने के बाद भी लैसनर ने इस मैच पर अपनी पकड़ मजबूत की हुई। इसी बीच सैथ रॉलिंस ने मैच के बीच में लैसनर को लो ब्लो मार दिया। जिसका फायदा भी उन्हें मिला और उन्होंने लैसनर को लगातार 3 कर्ब स्टॉम्प देकर इस मैच को अपने नाम कर लिया।

इस जीत के साथ ही सैथ रॉलिंस ने दो साल 6 महीने बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की है। इससे पहले वो WWE चैंपियन थे, लेकिन चोट की वजह से उन्हें इस चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा था।

इस मैच को जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने अपने ही अंदाज़ में जीत का जश्न मनाया। इस दौरान उन्होंने स्टेज पर जाकर बेल्ट को घुमाना शुरू कर दिया, जिसे देखकर सभी को रैसलमेनिया 31 की याद आ गई। उस मैच में उन्होंने रोमन रेंस और लैसनर के मैच के दौरान अपना मनी इन द बैंक कैश करा दिया और रोमन को पिन कर के जीत हासिल की थी ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment