COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैथ रॉलिंस vs डीन एम्ब्रोज़ की दुश्मनी: कौन-किस पर भारी ?

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.24K   //    14 Dec 2018, 16:53 IST

Enter caption

डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस WWE TLC में एक दूसरे से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए लड़ने वाले हैं, और इस मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ये दोनों WWE में शील्ड का हिस्सा थे और जब भी ये रिंग में रहे हैं तो इन्होने सिर्फ धमाल ही किया है। इनके बीच कहानी की शुरुआत समरस्लैम से पहले वाले रॉ में डीन एम्ब्रोज़ की वापसी के साथ शुरू हुई थी, जहाँ ये डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ सैथ रॉलिंस की मदद करने आए थे।

इसके बाद रोमन रेंस इनके साथ आए और ये डॉग्स ऑफ वॉर से लड़ने के लिए शील्ड के रूप में वापस आए, लेकिन 22 अक्टूबर वाले रॉ में जब रोमन रेंस ने इस बात की घोषणा की कि उन्हें ल्यूकीमिया है, और वो ठीक होकर वापसी करेंगे, उसी शाम डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस पर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद वार कर दिया।

इसके बाद इनके बीच कहानी काफी बढ़ती गई और हाल में ये शो के दौरान सबसे बड़ी कहानी है। अब TLC शो से पहले हम इनके बीच एक तुलना करते हैं और पता करने की कोशिश करते हैं कि स्टोरीलाइन से हटकर किसका पलड़ा भारी लगता है।

#4 शारीरिक बनावट

Enter caption

एक तरफ जहाँ सैथ रॉलिंस का कद 6 फुट 1 इंच है तो वहीँ डीन एम्ब्रोज का कद 6 फुट 4 इंच है। ये भले ही आपको एक बेहद छोटा था फर्क लगे लेकिन कद-काठी किसी की जीत या हार में काफी बड़ा योगदान देती है। यहाँ हम ये कतई नहीं कह रहे कि हमेशा बड़ी कद काठी वाले रैसलर्स ने जीत दर्ज की है, लेकिन ये बात भी तय है कि डीन एम्ब्रोज़ की जीत ना सिर्फ कहानी को बल्कि शो को फायदा पहुंचाएगी।

एक तरफ डीन का काम उन्हें एक बड़े हील के तौर पर स्थापित करेगा, तो वहीं इससे आने वाले समय में कुछ नई और बेहतर कहानियों की शुरुआत होगी।


Get WWE News in Hindi Here

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...