Royal Rumble मैच जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने की ब्रॉक लैसनर पर टिप्पणी

Ankit
Enter caption

रॉयल रंबल 2019 का विजेता सामने आ चुका है लेकिन रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस किसके खिलाफ लड़ेंगे ये रॉ के दौरान सामने आएगा। 29 सुपरस्टार्स को हराकर सैथ रॉलिंस मे रंबल की बाजी अपने नाम की। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर पर टिप्पणी भी की।

रॉयल रंबल में 10 वें नंबर पर सैथ रॉलिंस ने एंट्री की , उन्होंने इस दौरान इलायल, बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन को एलिमिनेट किया। सैथ रॉलिंस ने बॉबी लैश्ले को सिर्फ 13 सेकेंड्स में एलिमिनेट कर दिया, जिसके बाद बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस को रिंग से खींच लिया और कमेंट्री टेबल पर पटक कर मारा। सैथ रॉलिंस की हालत काफी खराब थी , एक वक्त लग रहा था कि सैथ अब रंबल का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन रॉलिंस ने वापसी की और मैच को खत्म किया। ब्रॉन स्ट्रोमैन को आखिरी में एलिमिनेट करके सैथ रॉलिंस ने जीत दर्ज की।

ये पहला मौका है जब सैथ रॉलिंस ने करियर में पहली बार रॉयल रंबल को जीता है। अब रैसलमेनिया के मेन इवेंट में किसके खिलाफ रॉलिंस लड़ेंगे वो रॉ में बताएंगे। जीत के बाद बैकस्टेज जब सैथ रॉलिंस से ब्रॉक लैसनर और जीत के बारे में पूछा गया तो रॉलिंस ने कहा कि-

जीत के काफी खुश हूं, सोच रहा हूं कि एक हफ्ते की छुट्टियों पर चला जाऊं लेकिन क्या कर सकता हूं कल रॉ हैं और मुझे अपना फैसला सुनना है। ब्रॉक लैसनर के बारे में यहीं बोल सकता हूं कि वो काफी खतरनाक है, जिस तरह उन्होंने फिन बैलर के खिलाफ मैच लड़ा काफी अच्छा था। कहा जाता है कि लैसनर हमेशा छोटे कद के रैसलर्स के सामने दिक्कत में आते हैं लेकिन वो खतरनाक है और हर रैसलर्स के खिलाफ एक जैसा प्रदर्शन करते हैं।

खैर, रॉलिंस ने लैसनर को खतरनाक बता दिया है, अब देखना होगा कि सैथ रॉलिंस रॉ में रैसलमेनिया में किसके खिलाफ जाते हैं। वैसे लैसनर और रॉलिंस का पहले सामना हो चुका है लेकिन क्या एक बार फिर से फैंस को दोनों का मैच देखने को मिलेगा या नहीं , ये रॉ में साफ होगा।

youtube-cover

Get WWE News in Hindi Here