सैथ रॉलिंस द्वारा Royal Rumble मैच जीतने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

Enter caption

सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल पीपीवी के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को एलिमिनेट कर 30 मैन रॉयल रंबल मैच अपने नाम किया। अब उनके पास मौका है कि वो रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप या फिर WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। रॉलिंस ने 10वें नंबर पर एंट्री की और इस नंबर पर आकर वो रंबल मैच जीतने वाले पहले सुपरस्टार भी बन गए। मैच के दौरान जिस तरह लैश्ले ने उनके ऊपर हमला किया उसके बाद ऐसा लग रहा था कि वो जीत नहीं पाएंगे।

हालांकि रॉलिंस ने वापसी की और अंत में शानदार जीत दर्ज की। रॉलिंस की एतिहासिक जीत के बाद ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:

(सैथ रॉलिंस आज 10वें नंबर पर एंट्री कर रंबल मैच जीतने वाले पहले सुपरस्टार बन गए हैं। दूसरी तरफ बैकी लिंच 28वें नंबर पर एंट्री कर जीत हासिल की। उनसे पहले बतिस्ता ने 2005 और 2014 में इस नंबर पर आकर जीत दर्ज की थी)

(रॉयल रंबल अच्छा रहा। बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस ने रंबल मैच में जीत दर्ज की। हालांकि जेलिना और कैंडिस के बीच का फेसऑफ देखने लायक था। निरंतरता हमेशा अच्छी लगती है)

(सैथ रॉलिंस को रॉयल रंबल मैच जीतने के लिए बधाई और उम्मीद करते हैं कि आप रैसलमेनिया में चैंपियन बनेंगे)

(सैथ रॉलिंस आप जीतना डिजर्व करते हैं। हमें हमेशा आपके ऊपर गर्व होता है। )

(सैथ रॉलिंस को जीत की बधाई। मैं उम्मीद करता हूं कि आप रैसलमेनिया में अपने प्रतिद्वंदी के रूप में लैसनर को चुने और चैंपियनशिप को अपने नाम करें।)

(मुझे काफी खुशी है कि रॉलिंस ने जीत हासिल की। वो इस मैच को जीतना डिजर्व करते हैं। लेकिन यह मैच उतना खास नहीं था। कोई बड़े नाम ने वापसी नहीं की, इससे बेहतर विमेंस रंबल मैच था)

(रॉलिंस की जीत काफी बोरिंग और प्रिडिक्टेबल थी)

(रैसलमेनिया में लैसनर vs रॉलिंस और लिंच vs राउजी)

(मुझे हैरानी है कि ड्रू मैकइंटायर ने रंबल मैच नहीं जीता, लेकिन खुशी है कि रॉलिंस ने जीत दर्ज की)