Create

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस में बताई ब्रॉक लैसनर के अब तक WWE में रहने की बड़ी वजह

Enter caption
Kshitij Gupta

जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं, रैसलमेनिया और नजदीक आता जा रहा है। इस पीपीवी में सभी दर्शक ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच होने वाले यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि दर्शकों ने इन दोनों रैसलर्स के बीच काफी कम बार फ़्यूड देखी है।

रॉयल रंबल के बाद से सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर का आमना सामना सिर्फ एक ही बार हुआ है क्योंकि ब्रॉक रॉयल रंबल के बाद से ज्यादातर मौकों पर अनुपस्थित ही रहे हैं।

सैथ रॉलिंस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ब्रॉक लैसनर के WWE में रहने की वास्तविक वजह और उनके खिलाफ अपनी तैयारी के बारे में बात की है।

सैथ रॉलिंस ने अपने इंटरव्यू में कहा कि एक रैसलर सफलता प्राप्त करने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करता है, ये वे जानते हैं और जब कोई उनके इन प्रोफेशन का अनादर करता है तो ये उन्हें थप्पड़ जैसा प्रतीत होता है।

रैसलमेनिया के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं काफी समय से इसका इंतजार कर रहा हूँ और वहां ब्रॉक लैसनर, जो खुद पैसों के लिए काफी कुख्यात है, उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूँ। मैं कभी भी रैसलिंग में खुद के लिए या पैसों के लिए नहीं आया।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, "मैं इंडस्ट्री के लिए अपने प्यार के चलते इसमें शामिल हुआ और मैं लोगों को उसी तरह से इंस्पायर करना चाहता हूँ जैसे में बचपन में रहा करता था।"

आपको बता दें कि रैसलमेनिया में सैथ रॉलिंस पहली बार टाइटल शॉट पा रहे हैं और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ वे इस पीपीवी में अपने टैलेंट का प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा सैथ रॉलिंस उन 6 F-5 का भी बदला लेना चाहेंगे जो ब्रॉक लैसनर से उनकी रॉयल रंबल के बाद पहली और आखिरी मुलाकात में उन्हें मिले थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...