Create

WWE WrestleMania 37 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ करारी हार मिलने के बाद शेन मैकमैहन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई 

WrestleMania 37 मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन
WrestleMania 37 मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन
reaction-emoji
Deepak M

WWE के दिग्गज शेन मैकमैहन (Shane McMahon) ने हाल ही में उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के खिलाफ उनके WWE WrestleMania 37 मैच के लिए उन्हें ट्रेनिंग करने में मदद की।

ट्विटर पर लिखते हुए, 51 वर्षीय शेन मैकमैहन ने कहा कि वह अभी भी WrestleMania 37 के नाईट वन में मैच के बाद हुए नुकसान से उभर रहे हैं। उन्होंने स्टील केज मैच में उन्हें हराने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन की भी सराहना की।

ऊपर के ट्वीट में, शेन मैकमोहन ने उन्हें रिंग में वापसी के लिए तैयार करने के लिए रेंज़ो ग्रेसी और मारियो मर्काडो को धन्यवाद दिया। उन्होंने माइक मैक्की, ब्रैड स्कॉट, कार्लोस मचाडो, जोश रैफर्टी, जिम क्विन और बॉबी सीजर को भी इसका श्रेय दिया। स्ट्रोमैन के खिलाफ मैकमोहन का मैच 11 मिनट 25 सेकंड तक चला। ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन के बीच यह मैच काफी जबरदस्त और रोमांचक रहा।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania में रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर द अंडरटेकर ने किया बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज जेरी लॉलर ने शेन मैकमैहन के ट्वीट का जवाब दिया

पूर्व WWE सुपरस्टार जेरी लॉलर
पूर्व WWE सुपरस्टार जेरी लॉलर

WWE हॉल ऑफ फेमर जेरी "द किंग" लॉलर ने दिसंबर 1992 में WWE के लिए काम करना शुरू किया। वर्तमान में वह WWE में बहुत अधिक सक्रिय नहीं है। लेकिन वह WWE में बड़े और प्रमुख मैचों के दौरान हमेशा उपलब्ध रहते हैं।

WrestleMania 37 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ शेन मैकमैहन के मैच में लॉलर बतौर कमेंटेटर शामिल थे। मैकमैहन के ट्वीट का जवाब देते हुए, उन्होंने अगले साल WrestleMania 38 में एक अन्य मैच की पेशकश की।

वर्तमान में शेन मैकमैहन WWE में पार्ट-टाइम सुपरस्टार है। उन्होंने WrestleMania 37 में एक मैच लिए WWE में बतौर रेसलर वापसी की। लम्बे समय तक WrestleMania में अपनी छाप छोड़ने वाले प्रमुख सुपरस्टार्स जैसे ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग, जॉन सीना, ट्रिपल एच और अंडरटेकर यह सभी WrestleMania 37 में अनुपस्थित थे।

2016 में WWE में लौटने के बाद, मैकमैहन को पांच WrestleMania मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा। जबकि उन्होंने 2019 में द मिज़ को हराया, और उन्होंने डैनियल ब्रायन के साथ मिलकर 2018 में केविन ओवेन्स और सामी ज़ैन को हराने में कामयाबी हासिल की।

यह भी पढ़ें: WWE से हाल ही में रिलीज किए गए 3 सुपरस्टार जो जल्द वापसी कर सकते हैं और 2 जो शायद वापसी नहीं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...