Create
Notifications

अगले हफ्ते WWE दिग्गज की Raw में होगी वापसी, रैंडी ऑर्टन कर सकते हैं अटैक

Enter caption
PANKAJ

इस हफ्ते WWE रॉ के मेन इवेंट में क्या हुआ था ये सभी को पता है। रैंडी ऑर्टन ने WWE दिग्गज और अपने दोस्त रिक फ्लेयर को धोखा दिया था। अब एक और WWE दिग्गज की अगले हफ्ते रॉ में वापसी होगी और वो रैंडी ऑर्टन से बात करेंगे। जी हां WWE दिग्गज शॉन माइकल्स अगले हफ्ते रॉ में नजर आएंगे। स्मैकडाउन के शो के दौरान इस बात का ऐलान किया गया।

WWE दिग्गज शॉन माइकल्स करेंगे रैंडी ऑर्टन से बात

इस समय रैंडी ऑर्टन का हर तरफ जलवा है। लैजेंड किलर के नाम से उन्हें जाना जाता है। ऐज , क्रश्चियन, बिग शो के बाद रैंडी ऑर्टन ने अपने मेंटर रिक फ्लेयर पर खतरनाक हमला किया। हालांकि जब रिक फ्लेयर को रैंडी ऑर्टन पंट किक मार रहे थे तो लाइट बंद हो गई थी। इसके बाद जब लाइन ऑन हुई तो रिक फ्लेयर बुरी हालत में नीचे गिरे हुए थे। अब इस बात के कई कारण हो सकते हैं कि आखिर ऐसा क्यों किया गया।

वैसे रिक फ्लेयर के बहुत अच्छे दोस्त शॉन माइकल्स रहे हैं। अब ये कह सकते हैं कि क्या रैंडी ऑर्टन शॉन माइकल्स को अपना अगला शिकार बनाएंगे। और ये हो भी सकता है। रैंडी ऑर्टन इस समय अपने खतरनाक रूप में नजर आ रहे हैं।

रॉ में शानदार सैगमेंट रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन के बीच देखने को मिला था। दरअसल रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने कहा कि वो अब रिक फ्लेयर की इज्जत नहीं करते। रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर की बेइज्जती की। इस दौरान रिक फ्लेयर की आंखों में आंसू भी देखने को मिले। रिक फ्लेयर भी इसके बाद इमोशनल हो गए और कहा कि वो रैंडी ऑर्टन को उनका रिकॉर्ड तोड़ते हुए देखना चाहते हैं। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रिक फ्लेयर को गले लगाया और फिर उन्हें लो ब्लो दे दिया। इसके बाद रैंडी ने पंट किक भी रिक फ्लेयर को मार दी। इसके बाद मैकइंटायर रिंग में आए। लेकिन रैंडी ऑर्टन तब तक वहां से निकल गए। रिक फ्लेयर पर अटैक से मैकइंटायर बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

अब अगले हफ्ते कुछ नया फिर से रॉ में देखने को मिलेगा। शायद शॉन माइकल्स के ऊपर भी रैंडी ऑर्टन अब अटैक कर सकते हैं। इस सैगमेंट के लिए फैंस काफी उत्साहित हो गए है। अभी तक जिस तरह का काम रैंडी ने किया है उससे लगता है कि शॉन माइकल्स पर भी वो अटैक करेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 14 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...