Create
Notifications

WWE के बड़े चैंपियन ने Survivor Series में टीम Raw को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020
WWE सर्वाइवर सीरीज 2020
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 27 Oct 2020
न्यूज़

इस हफ्ते रॉ(Raw) के एपिसोड से ही अगले महीने WWE सर्वाइवर सीरीज के बिल्ड-अप की शुरुआत हो गई है। सर्वाइवर सीरीज 2020 में जगह बनाने के लिए Raw सुपरस्टार्स के बीच क्वालिफ़ायर मैच भी लड़े गए।

अब WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन शायना बैज़लर ने विमेंस टीम Raw में जगह बनाने को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर एक तस्वीर साझा की है और संभव ही टीम Raw में शामिल अन्य विमेंस सुपरस्टार्स का मज़ाक उड़ाने की भी कोशिश की है।

उन्होंने साल 1996 में प्रदर्शित हुई एक फिल्म 'Space Jam' से ली गई महान NBA प्लेयर माइकल जॉर्डन की तस्वीर साझा की है। बैज़लर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि माइकल के इर्दगिर्द लूनी-टून्स कार्टून के कैरेक्टर्स खड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Survivor Series मैच कार्ड: रोमन रेंस को मिला मैच, अंडरटेकर की होगी वापसी

बैज़लर शायद इससे ये दर्शाना चाहती हैं कि विमेंस टीम Raw में उनके अलावा कोई अच्छा परफ़ॉर्मर नहीं है और उन्होंने टीम के अन्य मेंबर्स को कार्टून के रूप में प्रदर्शित कर उनका मज़ाक उड़ाया है।

आपको बता दें कि WWE सर्वाइवर सीरीज के लिए विमेंस टीम Raw में शायना बैज़लर की पार्टनर नाया जैक्स, मैंडी रोज़, डैना ब्रूक और लाना को भी जगह मिली है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने इस हफ्ते Raw में अच्छा प्रदर्शन किया और 2 जो फ्लॉप रहे

Raw विमेंस टीम का चयन कैसे हुआ?

शो के शुरुआती सैगमेंट्स में शायना बैज़लर और नाया जैक्स ने बैकस्टेज एडम पीयर्स से मुलाकात की और खुद को टीम Raw में शामिल करने की मांग की थी। यहां तक कि दोनों ने खुद को टीम का कप्तान बनाने की बात भी कही।

शो जैसे आगे बढ़ा, एडम ने बैज़लर, जैक्स, रोज़ और ब्रूक को टीम में शामिल कर दिया था। वहीं पांचवें मेंबर का चयन लाना, पेटन रॉयस, लेसी इवांस और निकी क्रॉस के फेटल-4-वे मैच के बाद हुआ, जिसमें लाना विजयी साबित हुई थीं।

लाना उस मैच में जीत दर्ज कर टीम Raw की आखिरी मेंबर बनीं। लाना ने अपनी जीत के मोमेंट को सेलिब्रेट करने के लिए नाया जैक्स को गले लगाया, लेकिन विमेंस टैग टीम चैंपियन ने उन्हें उठाकर अनाउंस टेबल पर पटक दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

Published 27 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now