WWE Payback 2023 के ऑफ-एयर होने के बाद हील Superstar ने किया मौजूदा चैंपियन पर खतरनाक हमला, मचा जबरदस्त बवाल

shinsuke nakamura attack seth rollins
WWE Payback 2023 के बाद सैथ रॉलिंस पर हुआ खतरनाक अटैक

WWE Payback 2023: WWE Payback 2023 के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) vs शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का अंत तब हुआ, जब रॉलिंस ने स्टॉम्प लगाने के बाद जापानी रेसलर को पिन किया था। अब शो के ऑफ-एयर होने के बाद की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें नाकामुरा ने रॉलिंस पर खतरनाक अटैक कर दिया है।

मैच में रॉलिंस को कमर में दर्द से कराहते देखा गया था, इसलिए उनकी जीत के बाद एडम पीयर्स भी उनका हाल जानने के लिए बाहर आए। जब रॉलिंस बैकस्टेज जा रहे थे, तभी शिंस्के नाकामुरा ने पीछे से आकर मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया।

इस बीच ऑफिशियल्स ने आकर नाकामुरा को रोका, वहीं रॉलिंस दर्द से कराहते हुए एंट्रेंस रैम्प पर ही बैठे रहे। इस तरह अटैक कर नाकामुरा ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं कि वो रॉलिंस से Payback की हार का बदला लेने जरूर वापस आएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले हफ्तों में उनकी दुश्मनी को कैसे आगे बढ़ाया जाता है।

WWE Payback 2023 में Seth Rollins की कमर को टारगेट करते दिखाई दिए Shinsuke Nakamura

आपको बता दें कि इस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का क्राउड बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों सुपरस्टार्स की एंट्री के दौरान फैंस ने उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर किया था। दोनों रेसलर्स ने फैंस को निराश नहीं किया और जबरदस्त मूव्स लगाते हुए इस मेन इवेंट मुकाबले को धमाकेदार और यादगार बनाया, जहां रॉलिंस विजयी रहे

स्टोरीलाइन बिल्ड-अप के दौरान नाकामुरा ने बताया था कि वो सैथ रॉलिंस की कमर की चोट से वाकिफ हैं और उम्मीद अनुसार WWE Payback 2023 के मैच के दौरान भी वो डिफेंडिंग चैंपियन की कमर को निशाना बनाते दिखाई दिए। चूंकि रॉलिंस एक फाइटिंग चैंपियन हैं, इसलिए चैंपियन रहते उनके ब्रेक पर जाने की संभावनाएं बहुत कम नज़र आती हैं।

मगर शो के ऑफ-एयर होने के बाद शिंस्के नाकामुरा द्वारा सैथ रॉलिंस पर किया गया अटैक इस बात का पुख्ता संकेत है कि उनकी दुश्मनी जारी रहने वाली है। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि अब रॉलिंस, नाकामुरा के माइंडगेम्स से कैसे बच पाते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now