नए तेवर के साथ WWE SmackDown में स्ट्रोमैन ने की वापसी, द फीन्ड को दिया जोरदार झटका

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन का शो काफी शानदार रहा। WWE समरस्लैम को लेकर काफी कुछ यहां पर देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन, द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन भी यहां देखने को मिली। कई दिनों बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE स्मैकडाउन में वापसी की। स्ट्रोमैन नए अंदाज में रिंग में आए और माइंडगेम द फीन्ड के साथ खेला। द फीन्ड हमेशा अपने माइंडगेम के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ये काम किया। अब ये स्टोरीलाइन और मजेदार हो गई है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी

WWE स्मैकडाउन में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की और उन्होंने रिंग में आकर द फीन्ड को बुलाया। स्ट्रोमैन काफी गुस्से में इस बार नजर आ रहे थे। लगातार इसके बाद द फीन्ड को स्ट्रोमैन ने धमकी दी। फीन्ड तो नहीं आए लेकिन एलेक्सा ब्लिस रिंग में पहुंच गईं। एलेक्सा ब्लिस ने इसके बाद कहा कि स्ट्रोमैन को उनसे कोई फर्क नहीं पड़ता ये वो यकीन नहीं कर पा रही हैं। स्ट्रोमैन ने साफ-साफ कर दिया कि एलेक्सा उनका इस्तेमाल कर रही हैं। इसके बाद करीब दस थप्पड़ एलेक्सा ब्लिस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को मार दिए। स्ट्रोमैन ने गुस्से में आकर एलेक्सा को उठाकर पटक दिया।

इसके बाद द फीन्ड रिंग में आ गए। लेकिन स्ट्रोमैन वहां से गायब हो गए थे। स्ट्रोमैन इसके बाद स्क्रीन पर नजर आए और वो द फीन्ड को देखकर हंस रहे हैं। कहीं ना कहीं इस बार स्ट्रोमैन ने अब माइंडगेम द फीन्ड के साथ खेल दिया है। ये काफी शानदार सैगमेंट इस बार स्मैकडाउन के शो में हुआ था। फैंस को काफी पसंद ये आया।

WWE समरस्लैम का आयोजन 23 अगस्त को होगा। द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यहां मुकाबला होने वाला है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ये मुकाबला होगा। इस स्टोरीलाइन में एलेक्सा ब्लिस भी शामिल हैं। लेकिन अभी तक ये समझ नहीं आ रहा है कि उनका रोल क्या है। समरस्लैम में होने वाले मैच में एलेक्सा ब्लिस का जरूर कोई बड़ा किरदार होगा। शायद वहां पर भी ब्रॉन स्ट्रोमैन कोई माइंडगेम खेलें और द फीन्ड को हरा दें।

इससे पहले स्मैकडाउन में एलेक्सा ब्लिस का इंटरव्यू भी हुआ। उनसे ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ रिश्ते को लेकर पूछा गया था। उन्होंने कहा कि वो और ब्रॉन काफी करीबी हैं। पिछले कुछ सालों में हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। फीन्ड द्वारा किए गए अटैक के बारे में पूछे जाने पर ब्लिस ने कहा कि इसका जवाब फीन्ड ही दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन, 14 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Quick Links

App download animated image Get the free App now