Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर हार्डी बॉयज स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बने

Why did Matt and Jeff win the tag team titles?
Amit Shukla
ANALYST
Modified 10 Apr 2019, 17:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रैसलमेनिया के बाद वाले रॉ और स्मैकडाउन में ज़बरदस्त एक्शन की उम्मीद होती है और इस हफ्ते स्मैकडाउन में एक ज़बरदस्त मैच देखने को मिला जिसमें द उसोज से हार्डी बॉयज़ ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीत ल। ये काफी हैरान कर देने वाला फैसला था, क्योंकि रैसलमेनिया अभी खत्म हुआ ही है, और सुपरस्टार शेकअप अब महज 5 दिन दूर है। इस वजह से कई फैंस इस निर्णय को लेकर हैरान थे, लेकिन हमें ऐसा लगता है कि ये एक अच्छा फैसला था, जिसे करके कंपनी ने ना सिर्फ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप को फायदा पहुंचाया है बल्कि टैग टीम डिवीज़न के लिए भी काफी अच्छे मौके बना दिए हैं।

ये बात तो तय है कि कंपनी कोई भी फैसला बेवजह नहीं करती है, इसलिए इस फैसले के कारणों पर एक नज़र डालते हैं।

#5 उसोज जल्द रॉ का हिस्सा बनने वाले हैं

अगर आपने स्मैकडाउन की टैग टीम डिवीजन को देखा हो तो आप जानते होंगे कि न्यू डे और उसोज ने इस डिवीज़न को ज़बरदस्त बना दिया है जबकि रॉ की डिवीज़न में वो बात नहीं है। न्यू डे और उसोज ने जिस तरह के मैच इस डिवीज़न में लड़े हैं उससे इस डिवीज़न की तरफ लोगों का ध्यान बढ़ा है, जिसकी रॉ को सख्त ज़रूरत है।

इस मैच के बाद उसोज का ट्वीट इस बात को और पुख्ता करता है कि हार्डी बॉयज़ स्मैकडाउन का हिस्सा रहेंगे जबकि भूतपूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस अब मंडे नाइट रॉ का हिस्सा बनकर उस डिवीज़न को अच्छा करेंगे।

ये मैच और उनकी टाइटल रन इस बात की गवाह है कि उसोज जिस भी शो का हिस्सा बनेंगे उसमें धमाल मचा देंगे। इसलिए अगले हफ्ते सुपरस्टार शेकअप को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, और ये एक अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 10 Apr 2019, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit