SmackDown में अगले हफ्ते के लिए हुआ ब्रॉक लैसनर के बड़े सैगमेंट का एलान

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

जब से स्मैकडाउन फॉक्स नेटवर्क पर आया तभी से उसमें सुधार आ गया है। काफी अच्छे मैच , बेहतरीन स्टोरीलाइंस के साथ साथ नया स्टेज भी दिखता है। अब फैंस के लिए WWE ने बड़ा एलान किया है। अगले हफ्ते के लिए ब्लू ब्रांड में दो बड़े सैगमेंट की घोषणा की गई है जिसमें रेसलिंग दिग्गजों का बोल-बाला होगा।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 18 अक्टूबर, 2019

WWE ने स्मैकडाउन के दौरान एलान किया कि अगले हफ्ते हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन और रिक फ्लेयर आने वाले हैं। दूसरी तरफ WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर दस्तक देने वाले हैं, जबकि उनका फेस ऑफ सबसे बड़े दुश्मन केन वैलासकेज से होगा। इन दोनों का मैच क्राउन ज्वेल में होने वाला है। इससे पहले दोनों करीब 9 साल पहले UFC में लड़े थे।

ब्रॉक लैसनर ने फॉक्स के डेब्यू एपिसोड में कोफी किंगस्टन को लगभग 5 सेकेंड्स में हराकर टाइटल अपने नाम किया था। मैच के बाद रे मिस्टीरियो का म्यूजिक बजा था और वो लैसनर के पुराने दुश्मन केन वैलासकेज को लेकर रिंग में पहुंचे थे। केन ने लैसनर को मारने की कोशिश की थी लेकिन लैसनर किसी तरह बचकर भाग गए थे। हालांकि लैसनर उस वक्त काफी डरे-डरे लगे थे लेकिन अब अगले जब दोनों सामने आते हैं तो क्या होगा।

अगले हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड क्राउन ज्वेल से पहले आखिरी शो होगा। इसमें ब्लू ब्रांड की कोशिश होगी कि वो सभी बिल्ड अप को और ज्यादा मजबूत कर दे। क्राउन ज्वेल पीपीवी 31 अक्बूटर को होगा और WWE के भारतीय फैंस इसे रात 9.30 बजे से लाइव देख सकेंगे। खैर, अब देखना होगा कि ब्रॉक लैसनर के क्राउन ज्वेल में क्या होता है और किस तरह की कहानी आगे बढ़ती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं