Create

सऊदी अरब में सुपरस्टार्स की फ्लाइट में देरी होेने के कारण मुश्किल में पड़ा WWE

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

सऊदी अरब के रियाद शहर में क्राउन ज्वेल पीपीवी आयोजित किया गया था। इस शो में हमें कई सारे अच्छे मैच देखने को मिले थे। अब डब्लू डब्लू ई (WWE) का अगला टीवी एपिसोड स्मैकडाउन रहेगा जो कल प्रसारित होगा। कुछ खबरों के द्वारा बताया जा रहा है कि WWE के लिए मुश्किलें काफी ज्यादा बढ़ गयी है।

फाइटफूल की रिपोर्ट के अनुसार WWE सुपरस्टार्स के सऊदी अरब से USA में जाने में देर हो गई है और इससे स्मैकडाउन के अगले एपिसोड में कई सुपरस्टार्स शो को मिस कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि सुपरस्टार्स बहुत समय से प्लेन का इंतज़ार कर रहे थे और यह देरी सुपरस्टार्स को ब्लू ब्रांड के शो में पहुंचने में दिक्कत पैदा कर सकती है।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि WWE कुछ बैकअप प्लान कर रही है। स्मैकडाउन का एपिसोड न्यूयॉर्क के बफैलो शहर में आयोजित होगा। डेनियल ब्रायन और सैमी जेन आदि के अलावा कई सारे मेल सुपरस्टार्स क्राउन ज्वेल का हिस्सा बने थे।

ये भी पढ़ें:- Crown Jewel में टायसन फ्यूरी और ब्रॉन स्ट्रोमैन के धमाकेदार मैच के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

पूरा फीमेल डिवीज़न स्मैकडाउन के दौरान उपस्थित रहेगा जिसमें लाना और लेसी इवांस सऊदी अरब में है। रोमन रेंस और बैरन कॉर्बिन का बड़ा मुकाबला ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। दोनों ही सुपरस्टार्स सऊदी अरब में हुए क्राउन ज्वेल पीपीवी का हिस्सा बने थे।

नए यूनिवर्सल चैंपियन ब्रे वायट भी मिज़ टीवी पर नजर आने वाले हैं लेकिन वह भी सऊदी अरब में है। न्यू डे और द रिवाइवल का भी आमना-सामना होने वाला है। इसके अलावा स्मैकडाउन में हमें एक 6 विमेन टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। अब देखना होगा कि यह सारे सुपरस्टार्स शो के लिए समय पर पहुंचते हैं या नहीं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment