Create
Notifications

WWE ने बदला SmackDown Live का नाम, अब नए अंदाज में दिखेगा ब्लू ब्रांड

नया नाम मिलेगा ब्लू ब्रांड को
नया नाम मिलेगा ब्लू ब्रांड को
JITENDRA SINGH

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने इस साल घोषणा की थी कि स्मैकडाउन लाइव टीवी शो 4 अक्टूबर 2019 से फॉक्स नेटवर्क पर प्रसारित होगा। अब इस शो के फॉक्स पर आने के लिए बहुत कम दिन बचे हैं और यह अगले शुक्रवार (भारत में शनिवार को Sony Ten ) पर से इस नेटवर्क पर ही प्रसारित होना शुरू होगा।

हाल ही में यह रिपोर्ट्स निकलकर सामने आई है कि 11 अक्टूबर को WWE में होने वाले ड्राफ्ट में ब्रे वायट और सैथ रॉलिंस को रॉ ब्रांड से स्मैकडाउन में भेजा जा सकता है।

यह भी पढ़े: WWE ने किया बैरन कॉर्बिन के नाम, लुक और थीम सॉन्ग में बड़ा बदलाव

साल 2016 में जब शेन मैकमैहन ने ब्लू ब्रांड की कमान संभाली तभी से इसका नाम स्मैकडाउन लाइव हो गया था। इससे पहले स्मैकडाउन फ्राई डे को आया करती थी लेकिन बाद में इसे मंगलवार (भारत में बुधवार) को लाइव किया गया। पहले स्मैकडाउन प्री-टेप मंगलवार को हुआ करती था जिसका प्रसारण शुक्रवार को हुआ करता था।

स्मैकडाउन लाइव नाम ब्लू ब्रांड के इस शो के लिए सही नहीं है क्योंकि रॉ 25 साल से अधिक समय से प्रसारित हो रहा है लेकिन इसे कभी भी रॉ लाइव नहीं कहा गया। जब कंपनी इस ब्रांड के लाइव शो को यूनाइटेड किंगडम में आयोजित करती है तब इस स्मैकडाउन लाइव शो को लाइव स्ट्रीम नहीं किया जाता है। इसलिए यह नाम इस शो के लिए सही साबित नहीं होता है।

PWInsider की एक रिपोर्ट के अनुसार स्मैकडाउन अगले शुक्रवार की रात से जब फॉक्स नेटवर्क पर प्रसारित होना शुरू होगा तब उस दिन से इस शो को एक नया नाम दिया जाएगा। इस हफ्ते अंतिम बार ब्लू ब्रांड के इस शो को स्मैकडाउन लाइव कहा गया क्योंकि अब इस शो का आने वाले समय में नाम "WWE फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन" होगा और साथ ही इस शो के नाम के लिए नया लोगो भी तैयार किया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...