Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?

न्यूज़
03 Jul 2019, 15:30 IST

ओवेंस ने दिखाया अलग अंदाज
ओवेंस ने दिखाया अलग अंदाज

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो उतना खास नहीं था जितना फैंस ने सोचा था। हालांकि ब्लू ब्रांड के ऑफ एयर होने के बाद दो बड़ी चैंपियनशिप अलग अलग मुकाबले में डिफेंड की गई। सबसे पहले स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली ने अपने टाइटल को शार्लेट के खिलाफ डिफेंड किया जबकि कोफी किंग्सटन ने WWE चैंपियनशिप को डॉल्फ जिगलर के खिलाफ रिटेन किया।

इससे पहले स्मैकडाउन में निकी क्रॉस ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली को मैच के लिए चुनौती दी। इस मैच में बेली ने आसानी से जीत दर्ज कर खुद को बेस्ट साबित किया। अब कोफी किंग्सटन की लड़ाई समोआ जो से दिखाई जा रही है और एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में दोनों का खिताबी मुकाबला भी होने वाला है। इस दौरान समोआ जो और कोफी किंग्सटन का सैगमेंट हुआ जिसमें कोफी ने पहले समोआ जो को गंदा इशारा किया जबकि समोआ जो ने चैंपियन पर अटैक कर दिया।

स्मैकडाउन में केविन ओवेंस और डॉल्फ की जोड़ी को हैवी मशीनरी के खिलाफ नंबर वन कंटेंडर मैच में हार का समना करना पड़ा। अब हैवी मशीनरी एक्सट्रीम रूल्स में टैग टीम टाइटल के लिए डेनियल ब्रायन-एरिक रोवन और न्यू डे खिलाफ लड़ने वाले हैं। हालांकि शो के अंत में केविन ओवेंस ने डॉल्फ को स्टनर मारा।

ये भी पढ़ें:WWE SmackDown रिजल्ट्स : 2 जुलाई, 2019

बहुत कम ऐसे मौके होते हैं जब ऑफ एयर में फैंस को दो चैंपियनशिप मैच देखने को मिलते हैं। कैमरा बंद होने के बाद फैंस को पहला मैच बेली बनाम शार्लेट का देखने को मिला। जिसको बेली ने जीत लिया और फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आए। आपको बता दें कि पूरे मैच में शार्लेट का बोल बाला रहा था लेकिन किसी तरह बेली ने जीत दर्ज की।

दूसरे मुकाबले में चैंपियन कोफी का सामना डॉल्फ से हुआ , जहां डॉल्फ ने कैंडो स्टीक से अटैक किया और मैच डिसक्वालिफाई हुआ, हालांकि कोफी ने बाद में डॉल्फ पर जबरदस्त अटैक किया।

खैर, WWE स्मैकडाउन के फैंस के लिए कुछ ना कुछ लेकर आती है। अब एरिक बिशफ को कमान सौंपी गई है लेकिन वो एक्सट्रीम रूल्स के बाद कार्य संभालेंगे। अब देखना होगा कि एरिक के आने के बाद WWE में क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।




Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...