Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown में ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस ने लड़ा धमाकेदार मैच

न्यूज़
Published Jul 17, 2019
Jul 17, 2019 IST

मेन शो में नहीं लड़ा मैच
मेन शो में नहीं लड़ा मैच

स्मैकडाउन में रोमन रेंस को सिर्फ स्टेज पर देखा गया लेकिन कोई मैच नहीं लड़ा। ऐसा क्यों था इसका कारण सामने नहीं आया है लेकिन उन्होंने डार्क मैच में अपने दुश्मन के खिलाफ मैच लड़ा। स्मैकडाउन में शुरुआत से लेकर अंत सिर्फ केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन के बीच स्टोरीलाइन दिखाई गई।

इस हफ्ते स्मैकडाउन का शो काफी अच्छा था,समरस्लैम को लेकर कई सारी स्टोरीलाइन देखी गई। शेन और ओवेंस की दुश्मन अब नया मोड ले रही है। ओवेंस ने दो बार शेन को स्मैकडाउन में स्टनर मारा। वहीं न्यू डे का सामना समोआ जो , रैंडी ऑर्टन और इलायस के खिलाफ हुआ, हैरानी की बात ये रही कि रैंडी ने RKO को मारकर चैंपियन को पिन किया।

जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा है कि रैंडी ऑर्टन अब टाइटल पिक्चर में आ गए हैं और शायद वो नए चैंपियन भी आगे चलके बन सकते हैं। इसके अलावा शार्लेट,बेली, एंबर मून, आइकॉनिक्स,असुका और कायरी सेन जैसे सुपरस्टार्स का मैच भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 16 जुलाई, 2019

WrestlingInc की रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE 205 के बाद स्मैकडाउन का डार्क मैच हुआ। इस मुकाबले में रोमन रेंस का सामना उनके पुराने दुश्मन ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ, इस मैच को रोमन रेंस ने जीत लिया। कुल मिलाकर देखा जाए तो फैंस को ये मैच अच्छा लगा।

आपको बता दें कि रोमन रेंस ने इस हफ्ते स्मैकडाउन में कोई मैच नहीं लड़ा। जब शेन मैकमैहन सभी सुपरस्टार्स से परेशानियों के बारे में पूछ रहे थे तब रोमन रेंस को स्टेज पर देखा गया। रोमन रेंस ने हाल ही में एक्सट्रीम रुल्स में अंडरटेकर के साथ मिलकर मैच जीता था। खैर, अब देखना होगा कि रोमन रेंस समरस्लैम में किसके खिलाफ लड़ते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...