Create
Notifications

रोमन रेंस को 'अधमरा' करने और चैंपियन की खराब बुकिंग के बाद WWE को हुआ भारी नुकसान

WWE को इस हफ्ते हुआ भारी नुकसान
WWE को इस हफ्ते हुआ भारी नुकसान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE को इस बार बहुत बड़ा झटका लगा हैं। WWE के रेड ब्रांड की व्यूअरशिप इस बार काफी फिसड्डी रही थी और अब ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप में भी काफी गिरावट देखने को मिली है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यू्अरशिप 2.036 मिलियन रही। पहले घंटे में दो मिलियन से नीचे व्यूअरशिप 1.963 मिलियन रही जबकि दूसरे घंटे में दो मिलियन पार 2.109 मिलियन रही। WWE के लिए ये अब काफी चिंता का विषय बन गया है क्योंकि पिछले एक साल से काफी दिक्कतें सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें: 4 मिनट में ब्रॉक लैसनर को हराने वाले दिग्गज का WrestleMania 37 से पहले होगा बड़ा मैच, WWE ने किया ऐलान

WWE को एक बार फिर लगा तगड़ा झटका

पिछले हफ्ते SmackDown की व्यू्अरशिप 2.191 मिलियन थी और इस बार 7.1 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। वैसे ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप पिछले कुछ समय से अच्छी चल रही है क्योंकि हमेशा दो मिलियन का आँकड़ा पार होता है। रेड ब्रांड की हालत बहुत बुरी है क्योंकि कभी भी दो मिलियन पार व्यूअरशिप नहीं गई है।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 के स्टेज की मन मोह लेने वाली खूबसूरत तस्वीर सामने आई, देखकर आपको भी आएगा मजा

SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार था लेकिन पहले घंटे में कुछ ज्यादा खास नहीं हुआ। इस बार शो की शुरुआत ऐज ने की और मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और जे उसो के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच में बहुत बड़ा सरप्राइज फैंस को देखने को मिला और इसी वजह से व्यूअरशिप दूसरे घंटे में आगे बढ़ गई थी।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दुनिया के सबसे बड़े UFC फाइटर और चैंपियन को मैच के लिए ललकारते हुए बुरी तरह मारने की दी धमकी

विमेंस डिवीजन ने भी इस बार शानदार का किया, खासतौर पर टैग टीम चैंपियनशिप्स की स्टोरीलाइन काफी ज्यादा दिलचस्प हो गई है। अपोलो क्रूज ने बिग ई के खिलाफ होने वाले आईसी चैंपियनशिप मैच के लिए नई शर्त भी इस हफ्ते जोड़ दी है। वहीं सैथ रॉलिंस और सिजेरो का इनरिंग इंटरव्यू भी देखने को मिला था। कुल मिलाकर देखा जाए तो शो काफी शानदार रहा था लेकिन रेटिंग के मामले में अभी भी काफी दिक्कत सामने आ रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...