Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं: पूर्व WWE यूएस चैंपियन

ANALYST
न्यूज़
1.95K   //    02 Jun 2019, 13:00 IST

Enter caption

पॉल हेमन ने सोशल मीडिया पर बताया कि ब्रॉक लैसनर इस बार की रॉ में अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने वाले हैं। उन्होंने कैश-इन के लिए यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को चुना है।

लैसनर की इस खबर पर पूर्व US चैंपियन रूसेव ने ट्विटर पर द बीस्ट को लेकर ताना मारा। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को कैश-इन से पहले चेतावनी दी। ब्रॉक लैसनर पिछले हफ़्ते बताने वाले थे कि वह किस चैंपियन पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करेंगे लेकिन उन्होंने अंत में बताने से मना कर दिया।

द बीस्ट की इस हरकत पर कुछ दिनों पहले स्टैफनी मैकमैहन ने यूट्यूब पर वीडियो डालकर बताया कि वह और WWE मैनेजमेंट रॉ के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर की इस हरकत कर कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें- पूर्व चैंपियन द रिवाइवल ने WWE और विंस मैकमैहन को खराब बुकिंग के चलते ताना मारा

इस खबर के कुछ समय बाद लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन ने मैकमैहन की चेतावनी के चलते कैश-इन करने के बारे में बता दिया। 

NXT स्टार मैट रिडल ने भी बताया कि वह लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करते समय रॉ में उपस्थित रहेंगे। द मैन सैथ रॉलिंस ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब स्मैकडाउन रोस्टर के रूसेव ने भी ब्रॉक लैसनर पर तंज कसा है।

पूर्व US चैंपियन ने थोड़े मजाकिया अंदाज में लिखा कि अब ब्रॉक लैसनर को सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं। रूसेव हमेशा ही ऐसे कई सारे ट्वीट करते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने WWE को भी ताना मारा था और अब द बीस्ट को भी।

ब्रॉक लैसनर अगली रॉ में सैथ रॉलिंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं। अगर वह यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीत जाते हैं तो सऊदी अरब के सारे प्लान बदल जाएंगे। रॉ के इस एपिसोड को देखना काफी ज्यादा रोचक होगा। 

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...