Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SummerSlam के लिए हुआ बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान

  • क्या मिलेगा नया चैंपियन?
ANALYST
न्यूज़
Modified 17 Jul 2019, 10:42 IST

कौन बनेगा चैंपियन?
कौन बनेगा चैंपियन?

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने अपना टाइटल एक्सट्रीम रूल्स में एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस के खिलाफ 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इस हफ्ते के स्मैकडाउन में एंबर मून को सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ से टैग टीम मैच में फाइट करने के लिए एक पार्टनर की तलाश थी।

वहीं दूसरी और चैंपियन बेली को उनके टाइटल को चुनौती देने के लिए नए प्रतिद्वंद्वी की तलाश थी। एंबर मून के मैच शुरू होने से पहले जब पार्टनर की आवश्यकता थी तब बेली ने आकर उनका टैग टीम मैच में साथ दिया।

यह भी पढ़े:रोमन रेंस ने द रॉक और अंडरटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान

इस टैग टीम मैच को बेली और एंबर मून ने जीत लिया। जिसके बाद उन्होंने रिंग में कायला ब्रैक्सटन को अपना इंटरव्यू दिया। जहाँ उन्होंने बताया कि वह अब एलेक्सा बिल्स के साथ और मैच नहीं लड़ना चाहती हैं। अब उन्हें एक नए प्रतिद्वंद्वी रेसलर की तलाश हैं।

इसके बाद कायला ब्रैक्सटन ने एंबर मून से पूछा क्या वह बेली के साथ चैंपियनशिप मैच को लड़ना चाहती हैं। जिसके बाद एंबर मून बेली के खिलाफ चैंपियनशिप मैच की चुनौती को स्वीकार कर लिया।

रेसलमेनिया 35 के बाद बेली और एंबर मून दोनों को सुपरस्टार शेक-अप के बाद ब्लू ब्रांड में भेज दिया गया। रेसलमेनिया 35 के बाद स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में इन दोनों रेसलर ने बैकी लिंच का सामना किया। इस दौरान बैकी लिंच के पास रॉ और स्मैकडाउन दोनों के टाइटल थे।

Advertisement

बेली ने इस साल के मनी इन द बैंक लैडर मैच जीत लिया। जिसके बाद उन्होंने उसी रात को अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश इन कर लिया और स्मैकडाउन लाइव की नई विमेंस चैंपियन बन गई। लेकिन एंबर मून को स्मैकडाउन में कोई खास मौका नहीं मिला। वह स्मैकडाउन के एपिसोड में बैकस्टेज दिखाई दे रही थी जहाँ सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ एंबर मून की बेइज्जती कर रही थीं। अब देखना होगा कि एंबर मून नहीं चैंपियन बनती हैं या नहीं।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं


Published 17 Jul 2019, 10:42 IST
Advertisement
Fetching more content...