Create

5 फुट 7 इंच के फेमस WWE सुपरस्टार ने रिंग में वापसी को लेकर दिया चौंकाने वाया अपडेट 

WWE SummerSlam में अपना आखिरी मैच लड़ा था सोन्या डेविल ने
WWE SummerSlam में अपना आखिरी मैच लड़ा था सोन्या डेविल ने
reaction-emoji
Neeraj

सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने WWE में अपनी संभावित वापसी के बारे में खुलकर बातचीत की है। उनका कहना है कि वह पहले एक फाइटर हैं, लेकिन फिर भी वह WWE टेलीविजन में अपने मैनेजमेंट रोल का भी लुत्फ उठा रही हैं। सोन्या ने WWE SummerSlam 2020 में मैंडी रोज (Mandy Rose) के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

2021 में SmackDown के पहले एपिसोड में सोन्या ने वापसी की। इसके बाद से वह WWE ऑफिशियल एडम पियर्स (Adam Pearce) के असिस्टेंट का रोल निभा रही हैं। हाल ही में सोन्या ने उनकी इन-रिंग वापसी के बारे में पूछा गया और उन्होंने इस पर टिप्पणी की है।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

"फिलहाल मुझे नहीं पता है। मुझे लगता है कि जिम्मेदारी लेना मेरे लिए स्वाभाविक है। मुझे लगता है कि मैं पैदाइशी लीडर हूं तो मुझे अपना नया रोल पसंद है। हालांकि, आप जानते हैं कि सोन्या डेविल हूं और आखिरकार मैं एक फाइटर हूं। मैं श्योर हूं सबकुछ पहले की तरह होगा।"

WWE SmackDown रोस्टर को सोन्या ने भेजा रोचक मैसेज

सोन्या डेविले और एडम पियर्स
सोन्या डेविले और एडम पियर्स

WWE Elimination Chamber चैंबर से पहले कंपनी ने सोन्या के जरिए Smackdown लॉकर रूम में एक मैसेज भिजवाया था। सोन्या ने साफ किया था कि वह चाहती हैं कि कोई WrestleMania 37 से पहले मौके का फायदा उठाए।

यह भी पढ़ें: 5 WWE दिग्गज जो बिग शो की तरह AEW में जा सकते हैं

"मैं किसी को उस जोरदार पैशन के साथ देखना चाहती हूं। कोई ऐसा जिसे यहां रहने की चाहत न हो बल्कि उसे यहां रहना ही हो। ऐसा कोई जो हर हफ्ते फाइट करता हो बावजूद इसके कि वह कौन है। मैं अपने टैलेंट से कुछ अलग चाहती हूं। मैं पैशन चाहती हूं। कोई ऐसा जो किसी के बगल सेकेंड बेस्ट बनकर नहीं खड़ा होना चाहता।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...