SmackDown में 5 फुट 7 इंच के फेमस सुपरस्टार ने चौंकाने वाली वापसी के बाद दिया बड़ा बयान  

स्मैकडाउन शो के दौरान बैकस्टेज में सोन्या डेविल
स्मैकडाउन शो के दौरान बैकस्टेज में सोन्या डेविल

2021 साल पहले WWE SmackDown (स्मैकडाउन) शो के दौरान फैंस एक एक्शन पैक्ड शो देखने को मिला। SmackDown शो में जहां रोमन रेंस (Roman Reigns) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच एक बार फिर से झड़प देखने को मिली वहीं दूसरी तरफ सोन्या डेविल ने SmackDown में वापसी की है। समरस्लैम के बाद अब वो पहली बार SmackDown में नजर आ रही है। उनकी वापसी की वजह से फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहें हैं।

गौरतलब है कि समरस्लैम (SummerSlam) 2020 में मैंडी रोज के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद उन्हें WWE छोड़ना पड़ा था क्योंकि इस मैच की शर्त के अनुसार जो भी स्टार इस मैच को हारता उसे WWE छोड़ना पड़ता।

SmackDown में वापसी के बाद किया सोन्या डेविल ने ट्वीट-

वहीं सोन्या डेविल ने एक बार फिर शो में वापसी की है। SmackDown में वापसी के बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी ही फोटो को शेयर किया है, जिसमें वो शो के बैकस्टेज में नजर आ रही है।

उन्होंने अपनी वापसी को लेकर ट्वीट किया-

"डैडी होम"

आप को बता दें कि SummerSlam 2020 में मैंडी रोज के खिलाफ हार के बाद से वो रिंग से दूर थी। हालांकि बाद में खबर आई थी कि उन्होंने कुछ निजी कारणों की वजह से ब्रेक लिया था। वहीं मैंडी के साथ हुए उनके फ्यूड को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

ये भी पढ़ें:- 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

इस फ्यूड में उनके इन रिंग वर्क और प्रोमो स्किल्स की सभी ने तारीफ की थी। उनकी वापसी के बाद फैंस की नजर एक बार फिर से उन पर टिक गई हैं।

ये भी पढ़े: 5 बड़े मौके जब WWE Royal Rumble में सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप जीती

ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उनका इस्तेमाल करता है। मगर उनकी वापसी के बाद फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि WWE उन्हें जल्द ही किसी हाईप्रोफाइल फिउड के लिए बुक कर सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।