1481 दिनों बाद चैंपियनशिप जीतने वाले फेमस Superstar ने AEW छोड़कर WWE में वापसी करने के असली कारण का किया खुलासा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने वापसी का कारण बताया (Photo: WWE.com)
WWE सुपरस्टार एंड्राडे ने वापसी का कारण बताया (Photo: WWE.com)

Andrade Reveals Reason Returning WWE: WWE Speed चैंपियन एंड्राडे (Andrade) ने हाल ही में बड़ी जीत अपने नाम की है। इस साल की शुरुआत में एंड्राडे ने AEW को अलविदा कहकर WWE में वापसी की थी। इसके बाद से एंड्राडे ने काफी अच्छा काम किया है। अब उन्होंने ऑल एलीट रेसलिंग छोड़कर WWE में आने के कारण का खुलासा कर दिया है।

WWE ने एंड्राडे से जुड़ी एक वीडियो पोस्ट की। यह वीडियो असल में उनके Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई करने के बाद की है। इसमें उन्होंने वापसी करने का कारण बताया और कहा कि वो यहां जीतने के लिए आए हैं। एंड्राडे ने यह भी कहा कि वो अभी काफी खुश हैं और वर्ल्ड टाइटल मैच पाने से एक कदम दूर हैं। उन्होंने कहा,

"मैं शांत हूं। मैं खुश हूं और मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। इसी वजह से मैं WWE में वापस आया हूं। मैं यहां जीतने के लिए आया हूं। एक और जीत, फिर मेरे पास चैंपियनशिप के लिए लड़ने का मौका होगा। एक और जीत। मैं आपसे Raw में मिलूंगा।"

आप नीचे एंड्राडे की यह वीडियो क्लिप देख सकते हैं:

आपको बता दें कि एंड्राडे ने AEW में अपना आखिरी मैच Worlds Ends 2023 में लड़ा था। इस शो में उनका सामना मिरो से देखने को मिला था। इस मुकाबले में एंड्राडे को हार मिली थी और उनका कॉन्ट्रैक्ट इसके बाद खत्म हो गया।

एंड्राडे ने WWE में Speed चैंपियनशिप कब जीती थी?

कंपनी के इतिहास के पहले Speed चैंपियन रिकोशे थे। एंड्राडे ने मिनी टूर्नामेंट जीतकर टाइटल मैच हासिल किया। 14 जून 2024 को X पर प्रसारित शो में एंड्राडे ने रिकोशे को हराया और वो इसी के साथ नए Speed चैंपियन बन गए। एंड्राडे की कंपनी में वापसी के बाद यह पहली चैंपियनशिप जीत थी। वो 1481 दिनों बाद चैंपियन बने थे। ऐसा लग रहा है कि उनका यह टाइटल रन लंबा रहेगा।

इसी बीच एंड्राडे ने SmackDown के हालिया एपिसोड में केविन ओवेंस और ग्रेसन वॉलर को ट्रिपल थ्रेट मैच में हरा दिया। अब वो Money in the Bank लैडर मैच में जगह बना चुके हैं। अगर वो यहां जीत दर्ज करते हैं, तो उनके पास वर्ल्ड टाइटल के लिए कभी भी चैलेंज करने का मौका होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now