Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Elimination Chamber 2018: किस सुपरस्टार ने किसको किया एलिमिनेट?

FEATURED WRITER
न्यूज़
100   //    26 Feb 2018, 10:19 IST

<p src=" />


द मिज, सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने मैच की शुरूआत की। इन तीनों ने एक दूसरे के ऊपर कुछ जबरदस्त मूव लगाए। हालांकि इस बीच कोई भी एलिमिनेशन देखने को मिली। इसके बाद सीना ने रिंग में एंट्री की और उन्होंने फैंस को अपने प्रदर्शन से काफी एंटरटेन किया। पांचवें नंबर पर रोमन रेंस रिंग में आए और बाकी सबकी थकावट का फायदा उठाते हुए अपने मूव्स लगाए।


छठे नंबर पर आए 'मॉन्स्टर अमंग मैन' ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की और रिंग में तहलका मचा दिया। उन्होंने रिंग में इस तरह आतंक मचाया कि बाकी सब सुपरस्टार्स को एक साथ आकर स्ट्रोमैन पर हमला करना पड़ा, लेकिन कोई भी सुपरस़्टार उन्हें हराने में कामयाब नहीं हुआ। इसके बाद रिंग में आखिरी स्थान पर एंट्री की इलायस ने और उन्होंने काफी कुछ करने का प्रयास किया, लेकिन वो कामयाब नहीं हुए।


इस मैच में पहले पांच एलिमिनेशन अकेले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किए और एक चैंबर मैच में सबसे ज्यादा एलिमिनेशन करने वाले वो पहले सुपरस्टार भी बने। हालांकि अंत में इस शानदार मैच में रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को एलिमिनेट कर एलिमिनेशन चैंबर मैच को अपने नाम किया और अब वो रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे।


1- द मिज - ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पावरस्लैम देकर इस मैच से एलिमिनेट किया।


2- सैथ रॉलिंस- स्ट्रोमैन द्वारा एलिमिनेट किए गए और स्ट्रोमैन का पांचवां एलिमिनेशन बने।


3- फिन बैलर- स्ट्रोमैन ने बैलर को अपना चौथा शिकार बनाया।


4- जॉन सीना - स्ट्रोमैन ने रिवर्सल मूव लगाते हुए सीना को तीसरे नंबर पर एलिमिनेट किया।


5- रोमन रेंस - विजेता।


6- ब्रॉन स्ट्रोमैन - रोमन रेंस द्वारा एलिमिनेट होकर इस मैच से बाहर हुए।

Advertisement

7- इलायस- ब्रॉन स्ट्रमैन ने इलायस को दूसरे नंबर पर एलिमिनेट किया।

Make that FIVE.

Also, no @WWE Superstar has eliminated ALL other competitors in a #WWEChamber Match. If @BraunStrowman can eliminate @WWERomanReigns, he will be the first to accomplish the feat. https://t.co/LLMT4sgC9d

— WWE Stats & Info (@WWEStats) February 26, 2018
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...